Dream Astrology: व्यापार में तगड़ा मुनाफा होने का संकेत देती है सपने में दिखी ये चीज, जल्द अमीर बनने का है इशारा
Advertisement
trendingNow12028897

Dream Astrology: व्यापार में तगड़ा मुनाफा होने का संकेत देती है सपने में दिखी ये चीज, जल्द अमीर बनने का है इशारा

Good Dreams: सपने आने वाले कल के ओर इशारा करते हैं. सपने में कुछ चीजों का देखना आपकी किस्मत खुलने का संदेश होते हैं तो कई बार ये आपके घर लक्ष्मी के आगमन का संकेत देते हैं. 

 

shubh sapne astrology

Positive Money Dreams: सपने इंसान के जीवन का अहम हिस्सा होते हैं. हर व्यक्ति सपने देखता है. कभी ये अच्छे तो कभी डरावने होते हैं. स्वप्न शास्त्र में कहा जाता है कि सपने आपके आने वाले कल के बारे में संकेत लेकर आते हैं. ये आपके साथ होने वाली घटना का संकेत होते हैं. कई बार व्यक्ति सपने में कुछ ऐसी चीजों को देखता है जो बहुत शुभ माने जाते हैं. कहते हैं इन चीजों का सपने में देखना आपकी किस्मत खुलने का संदेश होते हैं तो कई बार ये आपके घर लक्ष्मी के आगमन का संकेत देते हैं. तो आइए जानते हैं सपने में क्या और किसको देखना शुभ माना जाता है

मूसलाधार बारिश

स्वप्न शास्त्र में कहा जाता है कि अगर आप सोते समय सपने में जोरदार बारिश देखते हैं तो यह बहुत शुभ होता है. इसका मतलब होता है कि आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होने वाली है यानी आपको व्यापार में तगड़ा मुनाफा होने वाला है.

गाय को देखना होता है शुभ 

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में गाय का दिखना भी शुभ माना जाता है. गाय को मां का दर्जा दिया जाता है. कहते हैं सपने में गाय का दिखना घर में लक्ष्मी मां के आगमन का संकेत होता हैं. इससे जीवन की समस्याएं खत्म हो जाती है और धन लाभ होता है.

साफ बहता पानी

स्वप्न शास्त्र के अनुसार अगर किसी व्यक्ति को सपने में साफ बहता पानी दिखाई दे तो यह भी बहुत शुभ संकेत होता है. कहते हैं सपने में साफ पानी दिखना उन्नति को प्रतीक होता है. इसका मतलब है कि आपको जल्द प्रमोशन मिलने वाला है. आपके पद में उन्नति होने वाली है. 

पैसा

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में पैसों का दिखना भी शुभ होता है. कहते हैं कि सपने में पैसों का दिखना मतलब आपका कर्ज का फिटना. जो व्यक्ति कर्ज के बोझ तले दबा है उसके लिए ये सपना बहुत शुभ होता है. ये आर्थिक तंगी दूर होने का इशारा होता है.

New Year 2024 Remedies: नए साल पर लौंग से किया ये काम सालभर नहीं होने देगा पैसों की तंगी, नोटों से भरी रहेगी जेब
 

Margashirsha Purnima 2023: मार्गशीर्ष पूर्णिमा पर किए ये उपाय पैसों से भरेंगे तिजोरी, हाथ लगेगा कुबेर का खजाना
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

Trending news