Relationship with girl: ये महिला रहती है अपने पति और बॉयफ्रेंड के साथ, दोनों पार्टनर ने शेयर किया अपना अनुभव
Advertisement

Relationship with girl: ये महिला रहती है अपने पति और बॉयफ्रेंड के साथ, दोनों पार्टनर ने शेयर किया अपना अनुभव

After married relationships tips: फोटो में आप जो महिला देख रहे हैं उसका नाम सराह है और ये टिकटॉक वीडियो में बताती है कि वह कैसे अपने पति और बॉयफ्रेंड के साथ में रहती है.   

फाइल फोटो

Open relationship: आज हम आपको अनोखी रिलेशनशिप के बारे में बता रहे हैं. एक महिला इस वजह से में है क्‍योंकि वह अपने पति और बॉयफ्रेंड के साथ रहती है. इस रिलेशनशिप की वजह से उसे कई लोग ट्रोल भी करते हैं. सराह नाम की महिला खुद  टिकटॉक और इंस्‍टा वीडियोज में कहती है कि हम तीनों एक साथ रहते हैं तो कई लोग मुझे कहते हैं कि मैं अपने पति को छोड़ दूं या बॉयफ्रेंड को लोग मुझे Polyamorous रिलेशनशीप खत्‍म करन को कहते हैं. एक वीडियो में वे खुद बताती हैं कि वे साथ में कैसे रहते हैं. सराह ने अपने दोनों पार्टनर से ऐसा अजीब सवाल किया. जिसका जवाब सुनकर आप भी हैरान हो सकते हैं.      

दोनों ने एक-दूसरे की तारीफ 

एक टिकटॉक वीडियो के कैप्‍शन में सराह लिखती है कि मैं लकी गर्ल हूं. उस वीडियो में सराह ने अपने बॉयफ्रेंड और पति से ये पूछा कि वे दोनों लोग एक-दूसरे के लिए क्‍या पसंद करते हैं? इस वीडियो में पति रेयान का कहना है कि उन्‍हें रॉनी का खाना बनाना बहुत पसंद है. ऐसे ही रॉनी, रेयान के लिए कहता है कि वह सराह को जिस तरह प्‍यार करता है और उसका सम्‍मना करता है. वह बहुत ही देखने लायक है. 

स्‍टडी में आई ये बात सामने  

एक स्‍टडी में ये बात सामने आई है कि बहुविवाह (Polyamory) या थ्रपल रिलेशनशिप कोई नई नहीं है. वहां तीन लोगों का एक साथ रहना कोई बहुत ही सामान्‍य बात है. साल 2021 में  Frontiers in Psychology की स्‍टडी के मुताबिक, 6 में से 1 व्‍यक्ति Polyamory रिलेशनशिप को ट्राई करना चाहता है.   

सराह ने बताया तीनों साथ में कैसे रहते हैं? 

सराह एक वीडियो में बताती है कि हम तीनों लोग आखिर कैसे सोते हैं? इन वीडियोज पर लोगों ने बहुत ही नेगेटिव कमेंट्स किए. हालांकि कुछ इंटरनेट यूजर्स ने थ्रपल रिलेशनशिप में रहने वाले लोगों को सपोर्ट भी किया. एक यूजर लिखता है कि आप बहुत ही भाग्‍यशाली लड़की हैं. दूसरा लिखता है कि आप शानदार जिंदगी जी रही हैं. एक यूजर नेगेटिव कमेंट्स करते हुए लिखता है कि कितनी पापी दुनिया में रहना पड़ रहा है. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news