Relationship Tips: लाख कोशिशों के बाद भी महिलाएं कभी नहीं जान पाती हैं पुरुषों के ये राज
Advertisement
trendingNow11754214

Relationship Tips: लाख कोशिशों के बाद भी महिलाएं कभी नहीं जान पाती हैं पुरुषों के ये राज

Secrets Of Men In Relationship: जरूरी नहीं है कि किसी रिश्ते में कपल एक दूसरे की सभी बातों को जानें. कई बार कपल बहुत सी बातें छुपा ले जाते हैं. जैसे मर्दों के कुछ राज महिलाएं कभी नहीं जान पाती हैं. फिर चाहे वो कितनी ही कोशिश क्यों न कर लें. जानें क्या हैं मर्दों के वो सीक्रेट्स...

 

Relationship Tips: लाख कोशिशों के बाद भी महिलाएं कभी नहीं जान पाती हैं पुरुषों के ये राज

Women Never Know Secrets Of Men: पुरुष और महिला से जुड़ी कुछ बातें ऐसी होती हैं, जो एक दूसरे को कभी पता नहीं चल पाती हैं. फिर चाहे कितनी ही कोशिश क्यों न कर लें. इसी तरह हर रिश्ते में महिलाओं को पुरुषों के कुछ राज की बातें कभी पता नहीं लग पाती हैं. वे अपनी पत्नियों, गर्लफ्रेंड से ये बातें छुपाकर रखते हैं. हालांकि कई बार ये उनके मजाक करने की तरीका भी हो सकता है. अधिकतर मर्दों को यह पसंद होता है, कि उनका पार्टनर कुछ बातों के बारे में उनसे पूछे या पता लगाए. लेकिन महिलाओं को यह बता दें, कि आप चाहे कितनी भी कोशिश क्यों न कर लें, अपने मेल पार्टनर के ये सीक्रेट्स कभी नहीं जान पाएंगी...आइये जानें उन बातों के बारे में.... 

1. ​रोमांस में कमी 
ये बात सच है कि रिश्ते में एक समय के बाद कपल का एक दूसरे के साथ रोमांस थोड़ा कम होने लगता है. इसका कारण कुछ और नहीं बल्कि कई जिम्मेदारियां होती हैं. लेकिन महिलाएं ये बात जान लें, कि अगर आपका पार्टनर आप में कम इंटरेस्ट ले रहा है, तो खतरे की बात हो सकती है. रोमांस में कमी, वक्त न देना, या फिर प्यार न जताने का कारण का पता लगाना बहुत मुश्किल होता है. ये कुछ भी हो सकता है.    

2. झूठ क्यों बोलते हैं
शुरू से ऐसा माना गया है कि पुरुष अपने पार्टनर से झूठ जरूर बोलते हैं. इसमें उन्हें तब दिक्कत नहीं होती जब वो किसी इंसान को हासिल करना चाहते हैं. अधिकतर मर्द किसी लड़की को इंप्रेस करने के लिए भी आसानी से झूठ का सहारा लेते हैं. क्योंकि पुरुषों को ये बात अच्छे से पता होती है कि सामने वाले की तरीफ करके उसका दिल जीता जा सकता है. वहीं महिलाएं भी यही सुनने की इच्छुक रहती हैं. पुरुषों के झूठ बोलने का ये अंदाज आप कभी नहीं समझ पाएंगी.

​3. ​इंटीमेट होना पहली पसंद
हमेशा से यही माना गया है कि मर्दों को महिलाओं के साथ फिजिकल होना काफी पसंद होता है. ऐसे में वो किसी भी हद तक चले जाते हैं. झूठे वादे भी कर लेते हैं, झूठी तारीफ भी कर देते हैं और महिलाएं इन्ही बातों के चक्कर में आकर धोखा खाती हैं. हालांकि हर पुरुष एक जैसा नहीं होता है. एक पुरुष अपने पार्टनर को लेकर क्या फील करता है, उसके साथ कैसे रोमांस करना चाहता है, ये कभी खुलकर नहीं कह पाता है. 

Trending news