Relationship Tips: इस वैलेंटाइन डे पर भी रह गए हैं Single? खुद में करें ये 4 बदलाव; दौड़ी चली आएगी लड़की!
Advertisement

Relationship Tips: इस वैलेंटाइन डे पर भी रह गए हैं Single? खुद में करें ये 4 बदलाव; दौड़ी चली आएगी लड़की!

Valentine day: अगर आप अभी तक सिंगल हैं तो आपको ये 4 बदलाव जरूर करना चाहिए. अगर आप अपनी लाइफस्‍टाइल में ये परिवर्तन करेंगे तो जल्‍द ही आपको भी कोई पार्टनर मिल ही जाएगा.  

फाइल फोटो

Reasons to break up: कई लड़के शिकायत करते हैं कि गर्ल्‍स उन्‍हें पसंद नहीं करती हैं और अगर लाइक करने भी लगती हैं तो कभी वह रिलेशन में नहीं आती है. क्‍या आपने सोचा है कि ऐसा क्‍यों होता है? अगर आप अभी तक भी सिंगल हैं तो आपको अपनी ही लाइफस्‍टाइल में ये बदलाव कर लेना चाहिए. इससे जल्‍द ही आप देखेंगे कि लड़कियां आपसे न सिर्फ इंप्रेस होंगी बल्कि हो सकता है कि वह खुद ही आपको प्रपोज कर दे. जी हां, लोगों को लगता है कि गर्ल्‍स प्रपोज नहीं करती है, लेकिन यह सच नहीं है. अगर आप मौका देंगे तो आपको जरूर रिस्पांस मिलेगा.  

गर्ल्‍स से झूठ न बोलें 

कई गर्ल्‍स शिकायत करती है कि लड़के झूठ बोलने में माहिर होते हैं और जो लड़के अपने पार्टनर को सच नहीं बताते हैं. ऐसे लोगों से लड़कियां दूरी बना लेती हैं. कई लड़कों की आदत होती है कि वे बार-बार झूठ बोलते हैं. अगर आप सच में किसी के साथ रिलेशन में आना चाहते हैं तो आपको ये काम नहीं करना चाहिए. अगर आप ऐसा करेंगे तो शायद ही कोई लड़की आपको पसंद करेगी. 

पहले करें दोस्‍ती 

अगर आप किसी लड़की के साथ रिलेशन में आना चाहते हैं तो आपको पहले उसे अच्‍छा दोस्‍त बनाना चाहिए क्‍योंकि बिना दोस्‍ती के आप अच्‍छी गर्लफ्रेंड नहीं बना सकते हैं. जब आप किसी को दोस्‍त बनाएंगे तो आप भी उसके बारे में जानेंगे और वह भी आपको जानेगी. इसके चलते आपका रिलेशन अच्‍छा बन सकता है और फिर आप प्रपोज करेंगे तो कोई भी लड़की के लिए आपको हां करना आसान होगा.     

क्‍या आप भी करते हैं फ्लर्ट 

गर्ल्‍स शिकायत करती हैं कि लड़के उनसे सिर्फ फ्लर्ट करते हैं और धोखा देने में माहिर होते हैं. ऐसे में आपको अपने पार्टनर के साथ ऐसा कोई भी काम नहीं करना चाहिए. जिससे उस पर गलत इम्‍पैक्‍ट पड़े.  

गर्ल्‍स की करें रिस्‍पेक्‍ट 

गर्ल्‍स को ऐसे लड़के बिल्‍कुल पसंद नहीं होते हैं, जो सिर्फ उनके सामने दिखावा करे और दूसरों के सामने उनका मजाक बनाए. ऐसे में आपको कभी भी अपनी दोस्‍त को डाटने से बचना चाहिए. आप कितने भी क्‍लोज क्‍यों न हो जाए, फिर भी रिस्‍पेक्‍ट जरूर करें. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news