Relationships tips: लड़कों की ये 4 खूबियां गर्ल्‍स को करती हैं अट्रैक्‍ट, इम्प्रेस करने के लिए आप भी करें ये बदलाव
Advertisement

Relationships tips: लड़कों की ये 4 खूबियां गर्ल्‍स को करती हैं अट्रैक्‍ट, इम्प्रेस करने के लिए आप भी करें ये बदलाव

Valentine day relationship: अगर आप किसी लड़की को इम्प्रेस करना चाहते हैं तो आप में कुछ खूबियां जरूर होना चाहिए. जिन लोगों में ये 4 खूबियां होती हैं, लड़कियां उनकी तरफ जल्द ही अट्रैक्‍ट होती हैं.     

फाइल फोटो

How to impress a girl: आप किसी न किसी लड़की को पसंद तो करते ही हैं. ऐसे में कई दिनों से उसे प्रपोज करने के बारे में भी आपने सोचा होगा, लेकिन कई लोगों को ये डर रहता है लड़की उन्‍हें मना नहीं कर दे. आप किसी भी गर्ल को प्रपोज करने से पहले अगर कुछ बातों का ध्‍यान रखेंगे तो लड़की आपसे जल्‍द ही इंप्रेस हो जाएगी. कई लड़को को लगता है कि कोई लड़की से उनकी अच्‍छी दोस्‍ती है तो वे रिलेशनशिप में भी आ जाएगी, लेकिन ये सच नहीं होता है. अगर आप किसी लड़की को इंप्रेस करना चाहते हैं तो आप में ये 4 खूबियां जरूर होनी चाहिए.             
 
केयर करने वाले लड़के 

लड़कियों को केयरिंग लड़के पसंद आते हैं. वे ऐसे दोस्तों को पार्टनर बनाना पसंद करती हैं. जो उनकी केयर करे. ऐसे में अगर आप किसी लड़की को इंप्रेस करना चाहते हैं तो आपको उसका ख्याल रखना चाहिए. आपको इस बात का ध्‍यान जरूर रखना चाहिए क्‍योंकि लड़कियां ऐसे लड़कों को ही तवज्जो पहले देती हैं. जो लड़के उनकी इस तरह से फ्रिक करते हैं, वे उनकी तरफ जल्‍द आकर्षित हो जाती हैं. 

क्‍या आप पैसे कमा रहे हैं? 

लड़कियां रिलेशनशिप में आने से पहले लड़कों का स्टेटस और पैसे के बारे में भी सोचती हैं. ऐसे में आप सोचते हो कि आप सिर्फ केयर करके किसी को इंप्रेस कर लेंगे, तो ऐसा नहीं होने वाला है. आप सामाजिक और आर्थिक तौर पर इंपावर्ड है या नहीं. अगर आप कामकाजी होंंगे और अपनी लाइफ को लेकर जिम्मेदार रहेंगे तो कोई भी लड़की आपसे जल्‍द ही प्रभावित हो जाएगी. आपको बता दें कि कम उम्र की युवतियां भी स्टेटस और पैसों वाले पार्टनर को प्रायोरिटी देती हैं.  

क्‍या आप रोमांटिक हैं? 

हर गर्ल्‍स चाहती है कि उन्‍हें प्यार करने वाला साथी मिले. अगर आप किसी लड़की से प्‍यार भी करते हैं, लेकिन अगर उसे जता नहीं रहे हैं तो आपको दिक्‍कत हो सकती है. आपको कुछ-न-कुछ ऐसा रोमांटिक करना चाहिए. जिससे आप लड़की का दिल जीत सकें. अगर आप ये नहीं करेंगे तो कोई भी लड़की आपसे कभी इंप्रेस नहीं होगी. गर्ल्‍स को रोमांटिक लड़के ही पसंद आते हैं. 

क्‍या आप दिखते हैं फिट? 

गर्ल्‍स हो या बॉयज, सभी अपने लिए अच्छा पार्टनर चाहते हैं. ऐसे में लड़कियां ऐसे लड़कों को पहले प्रायोरिटी देती हैं, जो   फिट दिखते हैं. जिनका पेट निकला हो या ज्‍यादा मोटे हो. ऐसे लड़कों के साथ गर्ल्‍स रिलेशनशिप में नहीं आती हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news