यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 में हरदीप सिंह पुरी ने की यशोदा मेडिसिटी की सराहना
Advertisement

यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 में हरदीप सिंह पुरी ने की यशोदा मेडिसिटी की सराहना

UP Global Investors Summit 2023: पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री और भारत सरकार में आवास और शहरी मामलों के मंत्री श्री हरदीप सिंह पुरी जी ने आज रविवार को यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 के प्रदर्शनी हॉल में यशोदा मेडिसिटी और यशोदा बायोटेक पार्क के स्टॉल का दौरा किया और निवेश की सराहना की.

यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 में हरदीप सिंह पुरी ने की यशोदा मेडिसिटी की सराहना

UP Global Investors Summit 2023: पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री और भारत सरकार में आवास और शहरी मामलों के मंत्री श्री हरदीप सिंह पुरी जी ने आज रविवार को यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 के प्रदर्शनी हॉल में यशोदा मेडिसिटी और यशोदा बायोटेक पार्क के स्टॉल का दौरा किया और निवेश की सराहना की, जो क्वाटरनरी केयर हेल्थकेयर फैसिलिटी और रोजगार के अवसरों के मामले में सीधे यूपी के लोगों के लिए वरदान साबित होगा.

यू.पी.ग्लोबल इन्वेस्टर्स सम्मिट का यह भव्य कार्यक्रम लखनऊ में हो रहा है जिसमें देश और विदेश के नामचीन उद्यमी भाग ले रहे हैं. बता दें कि यशोदा मेडिसिटी में मरीजों के लिए 1200 बेड की व्यवस्था है. इसे 825 करोड़ के निवेश से तैयार किया गया है. और यहां 4500 कर्मचारी कार्यरत हैं. वहीं, यशोदा बायोटेक पार्क में मरीजों के लिए 300 बेड की व्यवस्था की गई है और इसे 500 करोड़ के निवेश से तैयार किया गया है. यहां 2400 कर्मचारी कार्यरत हैं.

fallback

(डॉ पीएन अरोरा चेयरमैन ऑफ़ यशोदा मेडिसिटी एंड यशोदा बायोटेक पार्क)

'कोई ताकत उत्तर प्रदेश और विकास के बीच में बाधा नहीं बन सकती'

केन्‍द्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने रविवार को कहा कि योगी आदित्यनाथ के कुशल मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश आगे बढ़ रहा है और इसे अब कोई रोक नहीं सकता. उन्होंने कहा कि कोई ताकत विकास और उत्तर प्रदेश के बीच में बाधा नहीं बन सकती. गोयल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में विकास की एक लहर जिस तेज गति से आगे बढ़ रही है, उसका अनुभव करने का इस सम्मेलन में मौका मिला है.

उत्तर प्रदेश आगे बढ़ रहा है

प्रदेश के मुख्‍यमंत्री की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ के कुशल मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश आगे बढ़ रहा है और अब इसे कोई नहीं रोक सकता, कोई ताकत विकास और उत्तर प्रदेश के बीच में बाधा नहीं बन सकती.

Trending news