Video: सुषमा स्वराज की बेटी के गले लगकर रो पड़ीं प्रतिभा आडवानी
topStories1hindi559938

Video: सुषमा स्वराज की बेटी के गले लगकर रो पड़ीं प्रतिभा आडवानी

बीजेपी के सीनियर नेता लालकृष्ण आडवानी भी अपनी बेटी प्रतिभा आडवानी के साथ सुषमा स्वराज के आवास पहुंचे. सुषमा स्वराज के शोकाकुल पति और बेटी बांसुरी से मिलकर प्रतिभा खुद को रोक नहीं पाईं और फूट-फूटकर रो पड़ी. 

Video: सुषमा स्वराज की बेटी के गले लगकर रो पड़ीं प्रतिभा आडवानी

नई दिल्ली: बीजेपी नेता सुषमा स्वराज के आवास पर नेताओं का काफिला लगातार बना हुआ है. देश की इस सशक्त महिला नेता के अंतिम दर्शन लिए हर राज्य और कोने से नेतागण पहुंच रहे हैं. बीजेपी के सीनियर नेता लालकृष्ण आडवानी भी अपनी बेटी प्रतिभा आडवानी के साथ सुषमा स्वराज के आवास पहुंचे. सुषमा स्वराज के शोकाकुल पति और बेटी बांसुरी से मिलकर प्रतिभा खुद को रोक नहीं पाईं और फूट-फूटकर रो पड़ी. वहीं पीछे खड़े लालकृष्ण आडवानी भी भावुक हो गए. 

बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने सुषमा स्वराज के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि सुषमा का जाना देश के लिए एक बड़ी क्षति है, साथ ही व्यक्तिगत तौर पर उनके लिए एक बड़ी क्षति है.

LIVE: अनंत यात्रा पर सुषमा स्वराज, तीन बजे तक बीजेपी मुख्यालय में अंतिम दर्शन

बता दें कि पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (Sushma swaraj) का मंगलवार रात एम्स में निधन हो गया. वह 67 साल की थीं. सुषमा को दिल का दौरा पड़ने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था, लेकिन कुछ ही देर बार उनका निधन हो गया. सुषमा ने पिछला लोकसभा चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया था. अंतिम दर्शन के लिए उनके आवास पर नेताओं का तांता लगा हुआ है. सुषमा के निधन के शोक में भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में पार्टी का झंडा आधा झुका दिया गया है.

Trending news