trendingPhotos1995192
photoDetails1hindi

अर्जुन कपूर की फिल्म से किया डेब्यू, हुई फ्लॉप, सुपरस्टार एक्ट्रेस की बेटी ने एक्टिंग छोड़ी, अब कर रहीं ये काम

साशा आगा की मां सलमा आगा ने राज बब्बर के साथ सुपरहिट फिल्म 'निकाह' दी थी और इस फिल्म में सलमा आगा ने हिट गाना 'दिल के अरमान' गाया था. बॉलीवुड में एक ही फिल्म से अपना नाम बनाने वाली सलमा की बेटी साशा ने जल्दी ही एक्टिंग छोड़ दी.

साशा आगा ने अर्जुन कपूर की फिल्म से किया था डेब्यू

1/7
साशा आगा ने अर्जुन कपूर की फिल्म से किया था डेब्यू

1 जनवरी 1992 को जन्मीं साशा आगा एक अभिनेत्री हैं, जो 'एनिमल' स्टार रणबीर कपूर की रिश्तेदार हैं. साशा आगा का असली नाम जहरा एस खान है. वह अपने जमाने की सुपरस्टार एक्ट्रेस सलमा आगा की बेटी हैं. साशा आगा ने अर्जुन कपूर के साथ फिल्म 'औरंगजेब' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जो एक फ्लॉप फिल्म थी. औरंगजेब 2013 में रिलीज हुई थी, जो यशराज बैनर के तले बनी थी. 

असफल होने के बाद साशा आगा ने छोड़ी एक्टिंग

2/7
असफल होने के बाद साशा आगा ने छोड़ी एक्टिंग

'औरंगजेब' के बाद साशा ने 2014 में देसी कट्टे और 2015 में 'एक और निकाह' फिल्मों में काम किया है. लेकिन उन्हें किसी में सफलता हाथ नहीं लगी. इसके बाद से साशा आगा खान ने एक्टिंग नहीं की. इन फिल्मों की असफलता ने साशा आगा को अभिनय छोड़ने पर मजबूर कर दिया.

साशा आगा की मां हैं सलमा आगा

3/7
साशा आगा की मां हैं सलमा आगा

साशा की मां सलमा आगा ने राज बब्बर के साथ सुपरहिट फिल्म 'निकाह' दी थी. फिल्म में सलमा आगा ने हिट गाना 'दिल के अरमान' गाया था. इसके उलट साशा का फिल्मी करियर बेहद खराब रहा. औरंगजेब की असफलता से साशा के करियर पर काफी असर पड़ा. 

 

यशराज फिल्म्स से डेब्यू के बाद भी नहीं मिली सफलता

4/7
यशराज फिल्म्स से डेब्यू के बाद भी नहीं मिली सफलता

यह कहना गलत नहीं होगा कि साशा आगा बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ्लॉप अभिनेत्री हैं, क्योंकि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत यशराज फिल्म्स से की थी, लेकिन फिर भी उन्हें  सफलता नहीं मिल पाई.

सिंगिंग में आजमाया हाथ

5/7
सिंगिंग में आजमाया हाथ

हालांकि, एक्टिंग के अलावा साशा आगा ने अपनी मां की तरह सिंगिंग में हाथ आजमाया. सारा अब कई म्यूजिक एल्बम के साथ बॉलीवुड फिल्मों में गाने भी गा रही हैं. साशा ने जहरा एस खान के नाम से फोनबूथ, सत्यमेव जयते 2, जुग जुग जियो, बवाल, बेलबॉटम जैसी फिल्मों में कई गाने गाए हैं, जो काफी पॉपुलर भी हुए हैं.

सचिन गुप्ता से की शादी?

6/7
सचिन गुप्ता से की शादी?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साशा आगा खान ने सचिन गुप्ता से शादी की, जो म्यूजिक इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं. बताया जाता है कि साशा ने अपनी मां की मर्जी के खिलाफ जाकर गुपचुप तरीके से सचिन से शादी की थी. 

साशा आगा का रणबीर कपूर से है रिश्ता

7/7
साशा आगा का रणबीर कपूर से है रिश्ता

साशा आगा और सलमा आगा का संबंध राज कपूर परिवार से है. दरअसल, सलमा की दादी अनवरी बेगम जुगल किशोर मेहरा की दूसरी पत्नी थीं. जुगल किशोर रामसरनी मेहरा के भतीजे थे और रामसरनी राज कपूर की मां थीं. इसका मतलब है कि जुगल और राज कपूर चचेरे भाई-बहन थे और एक तरह से राज कपूर सलमा आगा के मामा थे. साशा आगा रणबीर कपूर की दूर की बहन हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़