Advertisement
photoDetails1hindi

Yuvraj Singh: युवराज सिंह की बहन नहीं हैं किसी से कम, इस खेल में बना रही हैं अपना करियर

Yuvraj Singh Sister: टी20 वर्ल्ड कप 2007 और वनडे वर्ल्ड कप 2011 के हीरो युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को हर कोई जानता है. लेकिन क्या आप उनके परिवार के बारे में भी जानते हैं. युवराज सिंह की एक बहन भी हैं जो अमेरिका में रहती हैं. जिनके बारे में फैंस अधिक नहीं जानते होंगे.

1/5

युवराज सिंह की बहन का नाम अमरजोत कौर (Amarjot Kaur) है. हालांकि ये उनकी सगी बहन ना होकर सौतेली बहन हैं. अमरजोत युवराज सिंह की सौतेली मां नीना बुंदेल की बेटी हैं.

2/5

दरअसल, युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के पिता योगराज सिंह ने 2 शादियां की थीं. युवराज की मां शबनम को तलाक देने के बाद योगराज सिंह ने पंजाबी एक्ट्रेस नीना बुंदेल से शादी की थी. अमरजोत कौर उन्हीं की बेटी हैं.

3/5

अमरजोत कौर (Amarjot Kaur) खूबसूरती से कई दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात देते हुए नजर आती हैं. अमरजोत कौर (Amarjot Kaur) एक टेनिस खिलाड़ी हैं और इसी में अपना करियर भी बनाना चाहती हैं.

4/5

योगराज सिंह ने एक बार इंटरव्यू में अपनी बेटी के बारे में बताते हुए कहा था कि वह टेनिस खेलती हैं और इसी को अपना प्रोफेशन भी बनाना चाहती हैं. बता दें युवराज सिंह को भी बचपन में टेनिस खेलने का शौक था.

5/5

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का एक सौतेला भाई भी है जिसका नाम विक्टर है. विक्टर पंजाबी सिनेमा में अपना नाम बना रहे हैं. उन्होंने हॉलीवुड में काम करने की कोशिश की भी थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़