Advertisement
trendingPhotos1872252
photoDetails1hindi

इतनी ज्यादा एक्सपोजिंग ड्रेस पहनकर निकली ये हसीना, जालीदार कपडे़ में दिखा सब आर-पार

Yuvika Chaudhary Photos: फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली टीवी से बॉलीवुड में एंट्री मार चुकीं युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) का नया लुक सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है. युविका हाल में कैमरे के सामने ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर आईं तो उनकी इस जालीदार ड्रेस को देखकर लोगों के होश ही उड़ गए. देखिए युविका चौधरी की फोटोज जिसमें वो ब्लैक ड्रेस में कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं.

 

बॉडीकॉन शॉर्ट ड्रेस

1/5
बॉडीकॉन शॉर्ट ड्रेस

युविका चौधरी मुंबई में एक इवेंट में स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस बॉडीकॉन ब्लैक कलर की शॉर्ट टाइट फिटिंग की ड्रेस पहने हुई थीं. युविका की ये ड्रेस हद से ज्यादा टाइट है.

 

परफेक्ट फिगर

2/5
परफेक्ट फिगर

इस ड्रेस में एक्ट्रेस परफेक्ट कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं. इसके साथ ही अदाएं इतनी ज्यादा कातिलाना हैं कि फैंस का उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

 

जालीदार कपड़ा

3/5
जालीदार कपड़ा

एक्ट्रेस की ये ड्रेस इस वजह से ज्यादा लाइमलाइट में है क्योंकि ड्रेस में कई जगह पर जालीदार कपड़ा लगा हुआ है. ये जालीदार कपड़ा ऐसी-ऐसी जगह पर लगा है जिसकी वजह से सब कुछ आर-पार दिख रहा है.

ऐसे पूरा किया लुक

4/5
ऐसे पूरा किया लुक

अपने इस लुक को और भी अट्रैक्टिव बनाने के लिए युविका ने बालों को बांधा हुआ है रेड कलर की लिपस्टिक सटल मेकअप में दिखीं. इसके साथ ही पिंक कलर के हाई हील्स के शूज पहने हुए हैं.

5 साल से कर रही बेबी की प्लानिंग

5/5
5 साल से कर रही बेबी की प्लानिंग

आपको बता दें, युविका और प्रिंस नरूला की लव स्टोरी की शुरुआत 'बिग बॉस' से हुई थी जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली. इन दोनों की शादी को 5 साल हो गए हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी का जिक्र करते हुए कहा था कि पांच साल से बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं. लेकिन अब तक गुड न्यूज नहीं मिली है. सब कुछ भगवान के हाथ में है. उनके प्लांस पर सवाल नहीं उठा सकते.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़