Advertisement
trendingPhotos2012866
photoDetails1hindi

Year Ender 2023: किसी ने की रॉयल वेडिंग, किसी ने चोरी-छिपे लिए फेरे, इस साल इन सेलेब्स ने की शादी

Bollywood Celebs got Married this Year: साल 2023 कई सेलेब्स के जीवन में खुशियां लेकर आया क्योंकि वो इस साल शादी के बंधन में बंध गए. इस लिस्ट में कियारा- सिद्धार्थ से लेकर अथिया शेट्टी-के एल राहुल तक का नाम शामिल है.

प्यार को दिया रिश्ते का नाम

1/9
प्यार को दिया रिश्ते का नाम

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्यार के चर्चे पहले से ही थे वही दोनों ने शादी करने में भी देर नहीं की. इस साल 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में दोनों ने परिवार की मौजूदगी में रॉयल वेडिंग की. जिसमें चुनिंदा बॉलीवुड सेलेब्स ही नजर आए थे.

स्वरा ने फहाद अहमद संग की शादी

2/9
स्वरा ने फहाद अहमद संग की शादी

स्वरा भास्कर ने भी इस साल शादी करके खूब सुर्खियां बंटोरी. फहाद अहमद संग पहले कोर्ट मैरिज की फिर मार्च में दोनों ने ट्रेडिशनल वेडिंग की जिसकी रस्में कई दिनों तक चली और सोशल मीडिया पर इसके चर्चे खूब हुए थे. फिलहाल स्वरा मां भी बन चुकी हैं.

परिणीति-राघव ने की शादी

3/9
परिणीति-राघव ने की शादी

परिणीति चोपड़ा ने भी इस साल अपनी शादी से खूब सुर्खियां बंटोरी. राघव चड्ढा की दुल्हनियां बनकर परी खूब छाई. उदयपुर में हुई इस रॉयल वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाईं. इससे पहले दोनों की सगाई की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं. रिश्ते में आने के कुछ समय बाद ही कपल ने शादी का फैसला ले लिया और बंधन में बंध गए.

एक्टर की सिंपल वेडिंग

4/9
एक्टर की सिंपल वेडिंग

एक्टर परमब्रता चट्टोपाध्याय भी इस साल शादी के बंधन में बंधे. ये बेहद ही सिंपल और इंटीमेट वेडिंग थी. पिया चक्रवर्ती संग शादी करने वाले एक्टर ने सोशल एक्टिविस्ट को अपना जीवनसाथी चुना. 27 नवंबर को हुई शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

रणदीप-लिन की ट्रेडिशनल वेडिंग

5/9
रणदीप-लिन की ट्रेडिशनल वेडिंग

हाल ही में रणदीप हुड्डा ने भी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम को अपना पक्का जीवनसाथी बना लिया. 29 नवंबर को ये जोड़ा शादी के बंधन में बंधा और मणिपुर के मैतेई रीति रिवाज से हुई इस शादी के चर्चे खूब हुए. शादी के बाद दोनो ने रिसेप्शन भी होस्ट किया जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स नजर आए.

 

गोवा में की डेस्टिनेशन वेडिंग

6/9
गोवा में की डेस्टिनेशन वेडिंग

कभी खुशी कभी गम की छोटी पू यानि करीना कपूर के बचपन का रोल करने वालीं मालविका राज ने भी इस साल शादी कर ली. कुछ समय पहले ही वो बिजनेसमैन प्रणव बग्गा के साथ शादी के बंधन में बंधी. उन्होंने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी.

 

मुक्ति मोहन और कुणाल ठाकुर ने की शादी

7/9
मुक्ति मोहन और कुणाल ठाकुर ने की शादी

हाल ही में मुक्ति मोहन और कुणाल ठाकुर ने भी शादी की है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है. ये भी किसी ड्रीम वेडिंग से कम नहीं थी. रॉयल अंदाज में दूल्हा-दुल्हन पर नजरें टिकी रह गईं और इनका वेडिंग लुक छा गया है.

अथिया-केएल राहुल बंध गए रिश्ते में

8/9
अथिया-केएल राहुल बंध गए रिश्ते में

अथिया शेट्टी ने फिल्मी करियर को अलविदा कह दिया और बॉयफ्रेंड के एल राहुल संग शादी के बंधन में वो बंध गई. शादी बेहद इंटीमेट थी जिसमें बॉलीवुड के गिने चुने करीबी लोगों को ही सुनील शेट्टी ने इनवाइट किया था. ये शादी के मुंबई से कुछ दूरी पर मौजूद उनके फार्म हाउस पर हुई थी.

मसाबा गुप्ता ने की थी सीक्रेट वेडिंग

9/9
मसाबा गुप्ता ने की थी सीक्रेट वेडिंग

मसाबा गुप्ता ने भी सीक्रेट वेडिंग कर इस साल लोगों को चौंका दिया. 27 जनवरी को वो सत्यदीप मिश्रा संग शादी के बंधन में बंधीं और सीधा तस्वीरें शेयर कर इसकी जानकारी दी थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़