Advertisement
trendingPhotos2080001
photoDetails1hindi

इस तारीख को लगेगा साल का पहला सूर्य ग्रहण, इन 5 राशि वालों को मिलेगा अपार धन

Surya Grahan 2024 Rashifal: साल 2024 ग्रह-नक्षत्रों के लिहाज से तो खास है ही ग्रहण के मामले में भी अहम है. इस साल 4 ग्रहण लगने हैं. इसमें पहला ग्रहण सूर्य ग्रहण होगा जो कि 8 अप्रैल यानी चैत्र मास की अमावस्या के दिन लग रहा है. साल का पहला सूर्य ग्रहण 5 राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. 

मेष राशि

1/5
मेष राशि

शत्रुओं पर विजय मिलेगी. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए यह समय बहुत लाभ देगा. आपकी धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में रुचि रहेगी. बीमारियां दूर होंगी. पद-प्रतिष्‍ठा बढ़ेगी. 

मिथुन राशि

2/5
मिथुन राशि

नौकरी संबंधी कोई अच्‍छा समाचार मिल सकता है. इनकम में बढ़ोतरी होगी. आपकी आर्थिक समस्‍याएं दूर होंगी. निवेश से लाभ होगा. सेहत में बेहतरी आएगी. 

सिंह राशि

3/5
सिंह राशि

रुके हुए काम पूरा हो सकते हैं. नौकरी में बदलाव होगा. यात्रा पर जा सकते हैं, जो लाभदायी साबित होगी. आय में बढ़ोतरी होगी. कामों में सफलता मिलेगी. करियर के लिए अच्‍छा समय है. 

कन्या राशि

4/5
कन्या राशि

धन- लाभ होने के प्रबल योग हैं. आपकी आर्थिक समस्‍याएं दूर होंगी. नौकरी-व्‍यापार में सफलता मिलेगी. परिवार के सदस्‍यों के साथ समय बिताएं. वैवाहिक सुख मिलेगा.

धनु राशि

5/5
धनु राशि

आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है. पद, प्रतिष्‍ठा, सम्‍मान मिलेगा. यदि धैर्य रखें और सोच-समझकर काम करें तो सफलता जरूर मिलेगी. कार्यक्षेत्र में सब आपकी तारीफ करेंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़