Advertisement
trendingPhotos2423929
photoDetails1hindi

कभी जीता था 'मिस इंडिया-कनाडा' टाइटल, एकता कपूर की भी बनीं हीरोइन, फिर छोड़ा ग्लैमर और अब 1000 रुपये में देती हैं ज्ञान; पहचानना क्या?

Shocking Transformation: मायानगरी की चकाचौंध वाली दुनिया कई सेलेब्स को रास आई तो कई नाम कमाने के बाद गुमनामी के ऐसे अंधेरे में जी रहे हैं कि उन्हें अब दुनियादारी से कोई भी मतलब नहीं है. आज हम आपको एक ऐसी सेलिब्रिटी के बारे में बताएंगे जिन्होंने कई शोज को होस्ट किया. यहां तक कि 'मिस इंडिया कनाडा' का टाइटिल भी जीता. लेकिन अब उनकी हालत ऐसी हो गई है कि उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल है. तस्वीरों में देखिए इनका शॉकिंग लुक.

थीं काफी ग्लैमरस

1/5
थीं काफी ग्लैमरस

ये हसीना कोई और नहीं बल्कि टीवी मशहूर वीजे रूबी भाटिया हैं. साल 2000 में रूबी लोगों के घरों का हिस्सा बन चुकी थीं. इनका फेस और आवाज इतनी पॉपुलर थी कि लोग उन्हें देखते ही टीवी के सामने चिपक बैठ जाते थे. इन्होंने कई सारे टेलीविजन शोज होस्ट किए हैं और फिर अचानक लाइमलाइट से गायब हो गईं. 

 

लुक देख पहचानना मुश्किल

2/5
लुक देख पहचानना मुश्किल

बीतते सालों में रूबी भाटिया इतनी ज्यादा बदल गई हैं कि उनके लुक में ऐसा बदलाव आया है कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. हालांकि वो अभी फिर से इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं लेकिन उनके वीडियो और फोटोज जिसने भी देखे उसका दिमाग सन्न हो गया.

 

कई शो किए होस्ट

3/5
कई शो किए होस्ट

रूबी ने अपने करियर की शुरुआत 'मिस इंडिया-कनाडा 1993' के टाइटल जीतने के बाद की थी. इसके बाद इन्होंने चैनल वी ज्वाइन किया और बतौर वीडियो जॉकी काफी नाम कमाया. इन्होंने कई सारे मिस वर्ल्ड कॉम्पिटीशन और फिल्मफेयर अवॉर्ड भी होस्ट किए हैं. 

लाइमलाइट छोड़ कर अब दे रहीं ज्ञान

4/5
लाइमलाइट छोड़ कर अब दे रहीं ज्ञान

लेकिन साल 2006 में रूबी ने ग्लैमर की दुनिया से किनारा करके योग और मेडिटेशन श्री श्री परमहंसा योगानंदा से की स्टूडेंट बनकर सीखा. तभी उनकी मुलाकात अजीत एस दत्ता से हुई जो कि प्रोफेशनली डांस स्ट्रक्टर और कोरियोग्राफर थे. इन दोनों ने शादी कर ली.

कितनी बदल गईं कसौटी की मेनका बोस

5/5
कितनी बदल गईं कसौटी की मेनका बोस

आपको बता दें, रुबी भाटिया कई सारी फिल्मों और टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं. टीवी शोज में सबसे पॉपुलर किरदार इनका मेनका बासु का था. ये किरदार इन्होंने एकता कपूर के 'कसौटी जिंदगी की' में प्ले किया था. इसके अलावा 'ये है राज', 'डांस मस्तियां' और 'तमन्ना हाउस' में दिखीं. फिल्मों की बात करें तो 'चोरी चोरी चुपके चुपके', 'मैं प्रेम की दीवानी हूं', 'कटपुटली' और 'हल्ला बोल' में भी दिखीं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़