Advertisement
trendingPhotos2377665
photoDetails1hindi

Luana Alonso: नशीली आंखें, छरहरा बदन... ओलंपिक की इस स्विमर को देखकर कहेंगे- 'जलपरी है ये'

Paris Olympics 2024 Luana Alonso : पेरिस ओलंपिक से जुड़ी दो चीजों के चर्चे पूरी दुनिया में हो रहे हैं. पहली मेडल टैली तो दूसरी चर्चा है, फ्रांस के खूबसूरत नजारों से इतर दुनियाभर से आईं एक से बढ़कर एक बोल्ड और एनर्जेटिक एथलीट्स की. इन खिलाड़ियों की नेचुरल ब्यूटी के चारों दिशाओं में चर्चे हैं. यहां बात लुआना अलोंसो (Luana Alonso) की जो दावेदारी से इतर अपनी खूबसूरती की वजह से इंटरनेट सेंसेशन बन गईं. इनके बारे में ये तक कह दिया गया कि लुआना को उनकी खूबसूरती की वजह से ओलंपिक से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. इसके बाद फैक्ट चेक की बात होने लगी. उसका नतीजा क्या निकला? इससे इतर जानते हैं कि कौन हैं लुआना अलोंसो जिन्हें लेकर पेरिस से लेकर पैराग्वे तक बवाल कटा है.

दूर-दूर तक कोई नहीं

1/10
दूर-दूर तक कोई नहीं

पेरिस ओलंपिक (Paris Olympic) आखिरी दौर में है. खेल की हार्ड कोर खबरों से इतर सैलानी और नेटिजंस फ्रांस के रंग देखना भी पसंद कर रहे हैं. इसी बीच पैराग्वे की स्विमर लुआना अलोंसो (Luana Alonso) से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. उनकी वजह से इंटरनेट पर बवाल कट गया. लोग गूगल गूगल करने लगे. दरअसल बात ही ऐसी थी. लुआना की तस्वीरें शेयर करके दावा किया गया कि उनकी खूबसूरती के चलते उन्हें कंपटीशन से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. हालांकि फैक्ट चेक में सच्चाई कुछ और निकली. खैर ये अफवाह किसने और क्यों उड़ाई थी इससे इतर लोग अलोंसों की नेचुरल ब्यूटी देखकर मंत्रमुग्ध हैं. कोई स्तब्ध है तो उनको मिस वर्ल्ड बता रहा है तो कई लोग कुछ कहने के बजाए उन्हें बस टकटकी लगाकर देख रहे हैं.

सोशल मीडिया पर अजब-गजब दावे

2/10
सोशल मीडिया पर अजब-गजब दावे

वेरिफाइड हो या नॉनवेरिफाइड X यूजर्स सब ये लिखने लगे- 'ये पैराग्वे की स्विमर लुआना अलोंसो (Luana Alonso) हैं. अगर लुआना को ओलंपिक से बाहर करने का फैसला उनकी खूबसूरती के आधार पर लिया गया है, तो यह फैसला न केवल विवादास्पद बल्कि अस्वीकार्य भी है. 

लुआना का जलवा

3/10
लुआना का जलवा

पैराग्वे की तैराक लुआना अलोंसो (Luana Alonso), जो ओलंपिक गांव से अपने विवादास्पद EXIT के लिए सुर्खियों में आई थीं. वो अपने होम कंट्री के बजाय अमेरिका की तरफ से ओलंपिक में हिस्सा लेना चाहती थीं.

वजह भी जान लीजिए

4/10
वजह भी जान लीजिए

पराग्वे के डिजिटल आउटलेट HOY के मुताबिक 20 साल की अलोंसो (Luana Alonso Photo) इसलिए अमेरिका को रिप्रेजेंट करना चाहती थीं क्योंकि उन्होंने कभी वहां पर पढ़ाई की थी. 

 

वर्जीनिया की टॉपर

5/10
वर्जीनिया की टॉपर

वर्जीनिया टेक यूनिवर्सिटी की चुलबुली छात्रा लुआना अलोंसो (Luana Alonso) ने यहां 2021-2022 में अपनी तैराकी का जलवा दिखाया था. लुआना ने दक्षिणी मेथोडिस्ट यूनिवर्सिटी (SMU) की ओर से कंपटीशन जीता था. उनका कहना है कि अमेरिका में अधिक प्रतिस्पर्धी माहौल उसकी आकांक्षाओं के लिए ज्यादा बेहतर है.

कैसे कैसे कमेंट्स !

6/10
कैसे कैसे कमेंट्स !

'छोटे टाइट कपड़े पहनकर...'  'बला की खूबसूरत'..., 'Love at first sight', 'Luana Alonso you r so hot'. 'ओ तेरी!', भाई साब!', कितनी हॉट है ये खिलाड़ी खेल पर फोकस नहीं कर पा रहे...', 'हद से ज्यादा सुंदर होने के चलते महिला स्विमर को ओलंपिक 2024 से निकाला'. ऐसी खबरें सुन-सुनकर लोग पक गए थे. बात हद से ज्यादा दूर गई तो बंदी को ऑनलाइन आकर सफाई देनी पड़ गई. लुआना अलोंसो (Luana Alonso) ने कहा- 'सब बकवास है. ऐसा कुछ नहीं'

ओह माई गॉड!

7/10
ओह माई गॉड!

कुछ अक्ल के तेज लोगों ने ये तक लिख दिया कि पेरिस ओलंपिक तो 11 अगस्त को खत्म हो रहे हैं, लेकिन उससे काफी पहले ही लुआना अलोंसो (Luana Alonso) को ओलंपिक विलेज में अलॉट रूम खाली करने को कह दिया. 

पानी में लगा दी आग!

8/10
पानी में लगा दी आग!

19 मार्च 2004 को जन्मीं लुआना (Luana Alonso) 18 साल से स्विमिंग कर रही हैं. उनके इमोशंस से लोग खुद को कनेक्ट कर रहे हैं. आपको बताते चलें कि लुआना ने दो साल की उम्र में तैराकी को अपना हमसफर बना लिया था. उनके इंस्टा पेज @luanalonsom पर 1 मिलियन फॉलोवर्स हैं. 

जिंदगी जिंदादिली का नाम है....

9/10
जिंदगी जिंदादिली का नाम है....

लुआना अलोंसो (Luana Alonso) 27 जुलाई को हुए महिलाओं की 100 मीटर बटरफ्लाई सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई करने से सिर्फ 0.24 सेकंड से चूक गई थीं. इसके बाद उन्होंने फौरन सोशल मीडिया पर रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था. 

हैरान है लोग

10/10
हैरान है लोग

'कुछ तो लोग कहेंगे.... लोगों का काम है कहना'... फिलहाल तो आप Luana Alonso के अलावा ओलंपिक खेल गांव की हर हंसती, खिलखिलाती रंगीन तस्वीर को फ्रांस सरकार की अधिकारिक वेबसाइट खंगाल कर देख सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़