Advertisement
trendingPhotos2320824
photoDetails1hindi

वाइफ को पसंद आते हैं ये 5 तरह के गिफ्ट्स, आप भी दें लाइफ पार्टनर को सरप्राइज

Gifts For Wife: भले ही आपकी शादी को कितना भी वक्त बीता हो, लेकिन गिफ्ट देने का सिलसिला बंद नहीं होना चाहिए. हम एक मिसाल के तौर पर आपको समझाते हैं. राधिका और अर्जुन की शादी को दस साल हो चुके थे. दोनों एक-दूसरे का बहुत ख्याल रखते थे, लेकिन इस बार अर्जुन ने सोचा कि अपनी वाइउ राधिका को कुछ खास गिफ्ट्स देकर सरप्राइज किया जाए. अर्जुन ने सोचा कि वो राधिका को ऐसे गिफ्ट्स दे जो उसे सचमुच में पसंद आएं. उसने अपने दोस्तों और इंटरनेट की मदद से पता किया कि फीमेल पार्टनर्स को कौन से गिफ्ट्स सबसे ज्यादा पसंद आते हैं. 

ज्वेलरी

1/5
ज्वेलरी

अर्जुन को याद आया कि राधिका को ज्वेलरी बहुत पसंद है। उसने एक खूबसूरत हार का सेट चुना, जिसे देखकर राधिका की आंखों में चमक आ गई। ज्वेलरी न केवल सुंदर होती है बल्कि यह हमेशा कीमती और यादगार भी होती है। जब अर्जुन ने राधिका को वह हार दिया, तो वह बहुत खुश हुई और उसने हार को तुरंत पहन लिया.

पर्सनलाइज्ड गिफ्ट्स

2/5
पर्सनलाइज्ड गिफ्ट्स

अर्जुन ने यह भी सुना था कि पर्सनलाइज्ड गिफ्ट्स महिलाओं को बहुत पसंद आते हैं. उसने एक खास फोटो फ्रेम बनवाया जिसमें उनकी अब तक की यादगार तस्वीरें थीं. इसके अलावा, उसने एक कस्टमाइज्ड मग भी बनवाया जिसमें उनकी शादी की तारीख और एक प्यारा सा संदेश लिखा था. राधिका ने इन गिफ्ट्स को देखकर अर्जुन को गले लगा लिया और उसकी आंखों में आंसू आ गए.

स्पा वाउचर

3/5
स्पा वाउचर

राधिका को स्पा जाना बहुत पसंद था, लेकिन बिजी शेड्यूल की वजह से वो वक्त नहीं निकाल पाती थी,अर्जुन ने एक स्पा वाउचर खरीदा और उसे गिफ्ट किया. उसने कहा, "ये वाउचर तुम्हारे लिए है, ताकि तुम अपने लिए समय निकाल सको और इसका फायदा उठा सको" राधिका ने यह सुनकर बहुत खुश हुई और तुरंत ही स्पा के लिए अपॉइंटमेंट बुक कर ली.

फ्लावर्स और चॉकलेट्स

4/5
फ्लावर्स और चॉकलेट्स

फूल और चॉकलेट्स हर महिला के दिल को जीत लेते हैं. अर्जुन ने राधिका के पसंदीदा गुलाब और उसके पसंदीदा चॉकलेट्स का एक खूबसूरत बुके तैयार कराया. जब उसने राधिका को वो बुके दिया, तो राधिका बहुत खुश हुई और उसने चॉकलेट्स का एक टुकड़ा अर्जुन को भी खिलाया.

रोमांटिक डिनर डेट

5/5
रोमांटिक डिनर डेट

अर्जुन ने एक रोमांटिक डिनर डेट का भी प्लान बनाया. उसने राधिका को बिना बताए एक अच्छे रेस्टोरेंट में टेबल बुक की और उसे वहां ले गया. राधिका को यह सरप्राइज बहुत पसंद आया. उन्होंने अपनी पसंद का लजीज खाना खाया, पुरानी यादें शेयर कीं और एक-दूसरे का साथ इंजॉय किया.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़