Advertisement
trendingPhotos2026359
photoDetails1hindi

Umang 2023: स्टाइल में पहुंची 72 साल की जीनत अमान, लाल ड्रेस में एलिगेंट लगीं टाइमलेस ब्यूटी

Zeenat Aman arrived in Umang 2023: अनुभवी अभिनेत्री जीनत अमान उमंग पुलिस शो 2023 में स्टाइल में पहुंची. 72 साल की उम्र में जीनत अमान काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस नजर आईं. रेड कार्पेट पर जीनत अमान के साथ अभिनेता जीतेंद्र भी नजर आए.

 

स्टाइल में पहुंची जीनत अमान

1/6
स्टाइल में पहुंची जीनत अमान

अभिनेत्री जीनत अमान उमंग पुलिस शो 2023 में पहुंची. इस दौरान जीनत अमान के साथ अनुभवी अभिनेता जीतेंद्र भी नजर आए. जीनत अमान इस इवेंट के रेड कार्पेट पर बेहद स्टाइल में पहुंची. 72 साल की एक्ट्रेस जीनत अमान इस उम्र में काफी एलीगेंट नजर आईं.

लाल और काले रंग का खूबसूरत ड्रेस

2/6
लाल और काले रंग का खूबसूरत ड्रेस

अभिनेत्री जीनत अमान उमंग पुलिस शो 2023 में लाल और काले रंग का खूबसूरत ड्रेस पहनकर पहुंची थी. उनका सिल्क का मैक्सी ड्रेस काफी एलीगेंट लग रहा था. जीनत हमेशा से अपने स्टाइल स्टेटमेंट और करिश्माई पर्सनैलिटी के लिए जानी जाती रही हैं.

एक्टर जीतेंद्र भी नजर आए

3/6
एक्टर जीतेंद्र भी नजर आए

जीनत अमान के साथ रेड कार्पेट पर एक्टर जीतेंद्र भी नजर आए. इस दौरान जीतेंद्र ने नीले रंग का सूट पहना हुआ था. जीनत अमान और जीतेंद्र ने एक साथ पैपराजी के लिए खूब सारे पोज भी दिए.

जीनत अमान लगीं एलीगेंट

4/6
जीनत अमान लगीं एलीगेंट

जीनत अमान अपने क्लासिक सॉल्ट-एंड-पेपर बालों को दिखाते हुए बेहद लाइट मेकअप में आई थीं. स्टेटमेंट ईयररिंग्स और ब्लैक पंप शूज के साथ अपना लुक पूरा किया. एक्ट्रेस ने हाथों में एक काले रंग का बैग कैरी किया हुआ था और आंखों पर खूबसूरत नजर का चश्मा लगाया हुआ था.

इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं जीनत अमान

5/6
इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं जीनत अमान

जीनत अमान इंस्टाग्राम पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. जीनत अमान इंस्टाग्राम पर अपनी नई और पुरानी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसी के साथ जीनत अमान इंस्टाग्राम अपनी पुरानी फिल्मों से जुड़े किस्से भी अक्सर शेयर करती रहती हैं.

जीनत अमान को 'हरे रामा हरे कृष्णा' से मिली पहचान

6/6
जीनत अमान को 'हरे रामा हरे कृष्णा' से मिली पहचान

जीनत अमान ने 1970 में अभिनय करना शुरू किया और उनके शुरुआती कामों में 'द एविल विदइन' (1970) और हलचल (1971) फिल्में शामिल थीं. उन्हें फिल्म 'हरे रामा हरे कृष्णा' (1971) से पहचान मिली, जिसमें उनके अभिनय की सराहना की गई. इस फिल्म में उनके अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार मिला था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़