Advertisement
trendingPhotos2274653
photoDetails1hindi

IPL जीतने के बाद कोलकाता नाइटराइडर्स के वेंकटेश अय्यर ने की शादी, सामने आई तस्वीर, जानें लव स्टोरी

Venkatesh Iyer married partner Shruti Ragunathan: कोलकाता नाइटराइडर्स के ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर विवाह के बंधन में बंध गए हैं. आईपीएल 2024 में कमाल का प्रदर्शन करने वाले अय्यर ने परिवार और दोस्तों के सामने सात फेरे लिए. वेंकटेश की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. वह इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, लेकिन आईपीएल में धमाकेदार प्रदर्शन किया और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

वेंकटेश की पत्नी का नाम

1/5
वेंकटेश की पत्नी का नाम

वेंकटेश ने पारंपरिक अंदाज में शादी की हैं. इस बल्लेबाज ने पिछले साल नवंबर में श्रुति रघुनाथन से सगाई की थी. उन्होंने आईपीएल के बाद शादी का प्लान किया था और संयोग से इस टूर्नामेंट में उनकी टीम ने खिताब भी जीत लिया. अब ट्रॉफी जीतने के बाद अय्यर ने श्रुति से शादी कर ली.

क्या करती हैं वेंकटेश की वाइफ?

2/5
क्या करती हैं वेंकटेश की वाइफ?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वेंकटेश की पत्नी ने बीकॉम की डिग्री ली है. उन्होंने पीएसजी कॉलेज ऑफ आर्ट्स एंड साइंस से पढ़ाई की है. श्रुति ने बीकॉम करने के बाद फैशन मैनेजमेंट में मास्टर डिग्री ली.

वेंकटेश की लव स्टोरी

3/5
वेंकटेश की लव स्टोरी

श्रुति के बारे में कहा जाता है कि वह बेंगलुरु के लाइफस्टाइल इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड में काम करती है. उनकी मुलाकात वेंकटेश अय्यर से कैसे हुई इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. हालांकि, यह कहा जाता है कि दोनों कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिले थे और फिर दोनों को प्यार हो गया था.

भारत के लिए खेल चुके हैं वेंकटेश अय्यर

4/5
भारत के लिए खेल चुके हैं वेंकटेश अय्यर

कोलकाता नाइटराइडर्स के अलावा वेंकटेश अय्यर भारतीय टीम के लिए भी खेल चुके हैं. हालांकि, बेहतर प्रदर्शन नहीं करने के कारण उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा था. उन्होंने फरवरी 2022 में अपना पिछला इंटरनेशनल मैच खेला था. भारत के लिए 2 वनडे में उन्होंने 24 और 9 टी20 मैचों में 133 रन बनाए. इस दौरान कोई अर्धशतक नहीं लगाया.

आईपीएल में वेंकटेश का प्रदर्शन

5/5
आईपीएल में वेंकटेश का प्रदर्शन

वेंकटेश ने आईपीएल में अब तक 50 मैच खेले हैं. इस दौरान 31.57 के औसत और 137.13 की स्ट्राइक रेट से 1326 रन बनाए हैं. उनके नाम एक शतक और 11 अर्धशतक भी है. गेंदबाजी में वेंकटेश ने 3 विकेट लिए हैं. आईपीएल 2024 की बात करें तो इस खिलाड़ी ने 15 मैचों में 270 रन बनाए. इस दौरान उनका औसत 46.25 और स्ट्राइक रेट 158.79 का रहा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़