Advertisement
trendingPhotos2261929
photoDetails1hindi

आखिर क्या चल रहा है? साथ-साथ दिखे वरुण धवन-कृति सेनन, बार्बी डॉल सी नजर आईं एक्ट्रेस

Varun Dhawan Kriti Sanon Looks: वरुण धवन और कृति सेनन की दमदार जोड़ी 'भेड़िया' और 'दिलवाले' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है. दोनों की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद भी कर रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें वरुण और कृति साथ नजर आ रहे हैं. दोनों के दमदार लुक को साथ में काफी पसंद किया जा रहा है. चलिए नजर डालते हैं दोनों के खास अंदाज पर.

साथ-साथ नजर आए वरुण-कृति

1/5
साथ-साथ नजर आए वरुण-कृति

हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं, जिनमें वरुण धवन और कृति सेनन साथ नजर आ रहे हैं. दोनों की ये तस्वीरें बांद्रा की हैं. फोटोज में दोनों का धांसू लुक देखने को मिल रहा है. फैंस को दोनों का स्टाइल और लुक काफी पसंद आ रहा है. दोनों साथ में वहां मौजूद पैपराजी को पोज देते नजर आ रहे हैं. 

कृति सेनन

2/5
कृति सेनन

करीना कपूर और तब्बू के साथ 'क्रू' में नजर आने वाली कृति सेनन इस दौरान व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा है और लाइट मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. हमेशा अपनी क्यूट स्माइल के लिए पहचाने जाने वाली कृति इस दौरान भी पैपराजी को स्माइल के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. 

वरुण धवन

3/5
वरुण धवन

वरुण धवन भी इस दौरान काफी स्टाइलिश अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं. फोटो में वरुण पर्पल कलर की शर्ट के साथ व्हाइट जींस में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही वो वहां मौजूद पैपराजी के सामने अलग-अलग तरह से पोज देते नजर आ रहे हैं. फैंस को उनका ये अंदाज और अवतार फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. 

क्यूट पोज देते नजर आए वरुण-कृति

4/5
क्यूट पोज देते नजर आए वरुण-कृति

सामने आ रही तस्वीरों में वरुण धवन और कृति सेनन एक-दूसरे के साथ खूबसूरत अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं. फोटो में कृति, वरुण के कंधे पर हाथ रखे नजर आ रही हैं और वहीं वरुण-कृति ने सामने की ओर एक दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है. दोनों साथ में खूबसूरत स्माइल के साथ पैप्स को पोज देते नजर आ रहे हैं. दोनों को साथ में काफी पसंद किया जा रहा है. 

वरुण-कृति का वर्कफ्रंट

5/5
वरुण-कृति का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर वरुण धवन और कृति सेनन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को शाहिद कपूर के साथ 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' और 'क्रू' फिल्म में देखा गया था. एक्ट्रेस की दोनों फिल्मों को दर्शकों का मिला-जुला रिएक्शन मिला था. अगर वरुण के काम की बात करें तो वो जल्द ही 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' और 'बेबी जॉन', 'स्त्री 2' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़