Advertisement
trendingPhotos2053457
photoDetails1hindi

Urfi Javed की नई कलाकारी पर हक्के-बक्के रह गए फैंस, मच्छरदानी से बनाई ड्रेस और घूंघट निकाल ऐसे दिए पोज

Urfi Javed Photos: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस के अजीबो-गरीब फैशन सेंस में फोटो-वीडियो वायरल होते रहते हैं. एक्ट्रेस की कुछ ऐसी ही तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस रेड कलर के अतरंगी ड्रेस में नजर आ रही हैं. 

उर्फी जावेद का अतरंगी लुक 

1/5
उर्फी जावेद का अतरंगी लुक 

हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed) की कुछ ऐसे तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस का अतरंगी लुक देख फैंस एक बार फिर हैरान रह गए. इस दौरान एक्ट्रेस रेड कलर की आउटफिट में नजर आ रही हैं, जो देखने में काफी अजीब लग रहा है. हालांकि, एक्ट्रेस अपने इस लुक को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. 

उर्फी का कांटा लगा लुक

2/5
उर्फी का कांटा लगा लुक

वायरल हो रही तस्वीरों में उर्फी लाल रंग की ट्रांसपेरेंट मेश ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें जिसमें शॉर्ट टॉप और मैचिंग स्कर्ट एक्ट्रेस ने कैरी की हुई है. साथ ही एक्ट्रेस ने इस नेट से ड्रेस और घूंघट बनाए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस लुक ने वहां मौजूद पैपाराजी का खासा ध्यान खींचा. 

उर्फी की वाइल्ड प्लांट ड्रेस 

3/5
उर्फी की वाइल्ड प्लांट ड्रेस 

उर्फी जावेद (Urfi Javed) की ये ड्रेस किसी वाइल्ड प्लांट से कम नहीं लग रही थी. इस ड्रेस के बार कांटे लगे नजर आ रहे हैं और साथ ही एक्ट्रेस ने एक रेड कलर की कैप कैरी की हुई है, जो उनके ऑउटफिट के साथ जुड़ी है. इसके अलावा उर्फी की नेट से बनी ड्रेस पूरी जमीन को भी कवर कर रही है. 

उर्फी का बोल्ड मेकअप 

4/5
उर्फी का बोल्ड मेकअप 

इसके अलावा उर्फी ने ग्लैम मेकअप के साथ स्टड इयररिंग्स कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को टाई किया हुआ है. एक्ट्रेस ने अपने पूरे लुक को ब्लैक हील्स के साथ कंप्लीट किया हुआ है. हमेशा की तरह एक्ट्रेस का ये अवतार भी उनके बाकी स्टाइल की तरह जबरदस्त लग रहा है. 

अक्सर वायरल होती हैं उर्फी की तस्वीरें 

5/5
अक्सर वायरल होती हैं उर्फी की तस्वीरें 

ये कोई पहला मौका नहीं अक्सर ही उर्फी अपने अतरंगी और यूनिक ड्रेसिंग सेंस के साथ सोशल मीडिया सेंसेशन बनी रहती हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस खुद भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग के साथ अपनी बोल्ड और खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़