Advertisement
trendingPhotos2414914
photoDetails1hindi

शॉकिंग खबर! मेकर्स ने खर्चे करोड़ों...पर चूना लगा गए ये 9 टीवी शोज, होने वाले हैं बंद

TV Shows Off Air In September: टीवी शोज का चलना और ना चलना...ये सारा खेल टीआरपी का है. किसी शो का ट्विस्ट लोगों को इतना ज्यादा पसंद आता है को वो उस हफ्ते टॉप पर पहुंच जाता है तो किसी की कहानी एक के बाद एक ट्विस्ट और टर्न्स के बाद भी लोगों के गले से नीचे नहीं उतरती. तो चलिए आपको उन शोज के बारे में बताते हैं जो सितंबर में बंद होने वाले हैं.

 

पुकार दिल से दिल तक

1/9
पुकार दिल से दिल तक

सोनी टीवी पर आने वाला शो 'पुकार दिल से दिल' तक कुछ महीने पहले ही शुरू हुआ है. लेकिन लोगों के दिलों में जगह बनाने में नामकामयाब रहा. खबरों की मानें को तो मेकर्स ने इस शो को बंद करने का फैसला लिया है.

आपका अपना जाकिर

2/9
आपका अपना जाकिर

कपिल शर्मा के शो की जगह सोनी पर रियलिटी शो 'आपका अपना जाकिर' शुरू हुआ था. इस शो से लोगों को खूब उम्मीदें थीं. लेकिन ये शो कपिल की तरह लोगों के दिलों में नहीं उतर पाया और फ्लॉप हुआ. खबरों की मानें तो चंद एपिसोड के बाद अब मेकर्स इस शो को बंद करने की प्लानिंग कर रहे हैं.

जुबली टॉकिस

3/9
जुबली टॉकिस

सोनी लिव पर चल रहा एक और शो 'जुबली टॉकिस' भी टीआरपी हासिल करने में फेल हो गया. ये शो कुछ महीने पहले ही टीवी पर आया था लेकिन दर्शकों को इंप्रेस करने में फेल हो गया. खबरों की मानें तो ये शो बंद होने वाला है.

 

काव्या एक जल्बा एक जुनून

4/9
काव्या एक जल्बा एक जुनून

सुंबुल तौकीर का टीवी शो 'काव्या एक जज्बा एक जुनून' जल्द ही ऑफ एयर होने की खबरें हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टीआरपी में फेल होने के बाद मेकर्स इस शो पर ताला लगाने की प्लानिंग कर रहे हैं.

लॉफ्टर शेफ

5/9
लॉफ्टर शेफ

'लॉफ्टर शेफ' शो में सितारे आकर अपनी कुकिंग स्किल्स का हुनर दिखाते हैं. इस शो को भारती सिंह होस्ट करती हैं. जिसमें करण कुंद्रा, राहुल वैद्य, कृष्णा अभिषेक सहित कई सितारे शेफ के सामने कुछ नया बनाते हैं. खबरों की मानें तो ये शो भी बंद होने वाला है.

 

ये हैं चाहतें

6/9
ये हैं चाहतें

टीवी सीरियल 'ये हैं चाहतें' लंबे वक्त से टीवी पर आ रहा है. इस शो की शुरुआत मोहब्बतें सीरियल के खत्म होने के बाद हुई थी. कई बार लीप लेने के बाद अप इस शो की टीआरपी में बुरी हालत हो गई है. जिसके बाद शो पर ताला लगने वाला है.

माटी से बंधी एक डोर

7/9
माटी से बंधी एक डोर

'माटी से बंधी एक डोर' शो भी टीआरपी में मात खा गया. लोगों का ध्यान नहीं खींच पाने के बाद ये शो टीआरपी हासिल नहीं कर पाया. जिसके बाद इस शो पर भी बंद होने की तलवार लटकी हुई है.

प्यार का पहला नाम: राधा मोहन

8/9
प्यार का पहला नाम: राधा मोहन

शब्बीर अहलूवालिया का टीवी शो 'प्यार का पहला नाम:  राधा मोहन' पर भी ताला लगने वाला है. खबरों की माने तो ये शो लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया जिसके बाद मेकर्स ने शो को बंद करने की प्लानिंग बना ली है.

सुहागन चुड़ैल

9/9
सुहागन चुड़ैल

निया शर्मा ने 'सुहागन चुड़ैल' सीरियल का जमकर प्रमोशन किया था. इस शो के लिए लंबे वक्त से कहा जा रहा है कि ये बंद होने वाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो को बंद करने के लिए चैनल की तरफ से नोटिस भी मिल गया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़