Advertisement
trendingPhotos2317331
photoDetails1hindi

विदेश में छुट्टियां मनाकर लौटे लवबर्ड्स करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश, ब्रेकअप बताने वालों की कर दी बोलती बंद

Lovebirds Karan Kundrra Tejasswi Prakash: हाल ही में ब्रेकअप की अफवाहों का सामना कर रहे टेलीविजन के लव बर्ड्स करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश विदेश में रोमांटिक छुट्टियां मनाकर वापस मुंबई लौट गए हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी ने कपल को अपने कैमरे में कैद किया, जहां दोनों एक साथ बेहद खुश नजर आए.

 

मुंबई लौटे करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश

1/5
मुंबई लौटे करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश

टेलीविजन एक्टर्स करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को मंगलवार, 2 जुलाई की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. करण और तेजस्वीव विदेश में अपना रोमांटिक हॉलीडे मनाकर वापस मुंबई लौट आए हैं. एयरपोर्ट पर दोनों एक साथ बेहद खुश नजर आए और पैपराजी को खूब सारे पोज दिए. इसी के साथ करण और तेजस्वी के ब्रेकअप की सारी अफवाहें भी खत्म हो गईं.

करण कुंद्रा को फैन्स ने बताया ग्रीन फ्लैग

2/5
करण कुंद्रा को फैन्स ने बताया ग्रीन फ्लैग

एयरपोर्ट पर करण कुंद्रा सफेद रंग की स्वेटशर्ट के साथ ब्लू डेनिम पहने हुए नजर आए. करण कुंद्रा सारा सामान खुद ही लेकर जा रहे थे, जिसे देखने बाद फैन्स सोशल मीडिया पर एक्टर को ग्रीन फ्लैग बता रहे हैं.

नीली ड्रेस में खूबसूरत लगीं तेजस्वी प्रकाश

3/5
नीली ड्रेस में खूबसूरत लगीं तेजस्वी प्रकाश

वहीं, तेजस्वी प्रकाश ने नीले रंग की खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई थी. तेजस्वी की ड्रेस में थाई स्लिट था, जो इसे ग्लैमरस लुक दे रहा था. तेजस्वी ने अपने साथ बस एक हैंडबैग कैरी किया हुआ था. वह करण कुंद्रा के साथ काफी खुश नजर आ रही थीं. ऐसा लग रहा है कि दोनों की वेकेशन्स काफी अच्छी बीती हैं.

नो मेकअप लुक में नजर आईं तेजस्वी प्रकाश

4/5
नो मेकअप लुक में नजर आईं तेजस्वी प्रकाश

तेजस्वी प्रकाश ने अपने बालों को खुला रखा था. तेजस्वी एयरपोर्ट पर नो मेकअप लुक में नजर आईं, लेकिन फिर भी वह बला की खूबसूरत लग रही थीं. तेजस्वी की ब्लू ड्रेस में काफी ज्यादा प्यारी लग रही थीं.

'बिग बॉस' सीजन 15 में शुरू हुई थी करण-तेजस्वी की लव स्टोरी

5/5
'बिग बॉस' सीजन 15 में शुरू हुई थी करण-तेजस्वी की लव स्टोरी

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की मुलाकात 'बिग बॉस' सीजन 15 में हुई थी. यहीं से दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई. हालांकि, 'बिग बॉस' के घर से बाहर आने के बाद से दोनों लगातार साथ हैं, लेकिन बीच-बीच में इनके ब्रेकअप की अफवाहें उड़ती रहती हैं. हालांकि, करण और तेजस्वी अपनी रोमांटिक तस्वीरों से इन अफवाहों पर हर बार विराम लगा देते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़