Advertisement
trendingPhotos2190324
photoDetails1hindi

वेकेशन पर बेहद हसीन अवतार में नजर आईं सोनारिका भदौरिया, समंदर किनारे टू-पीस में गजब के दिए पोज

Sonarika Bhadoria Vacation Photos: सोनारिका भदौरिया वैसे तो इन दिनों शादी के बाद पर्सनल लाइफ में बिजी हैं. इस बीच उनकी वेकेशन की तस्वीरें दिल छू रही हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी एक से एक ग्लैमरस फोटोज देखने को मिलती हैं. चलिए सोनारिका भदौरिया की ग्लैमरस फोटोज दिखाते हैं.

टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया

1/7
टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया

टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया इस वक्त अपनी शादीशुदा जिंदगी में बिजी हैं. इन दिनों वह शादी की बैक टू बैक प्यारी प्यारी तस्वीरें शेयर कर रही हैं. हाल में ही उन्होंने रिसेप्शन का लुक दिखाया था तो इससे पहले वेकेशन की फोटोज भी. तो चलिए सोनारिका भदौरिया की वेकेशन तस्वीरें दिखाते हैं.

सोनारिका भदौरिया पति के साथ

2/7
सोनारिका भदौरिया पति के साथ

सोनारिका भदौरिया ने हाल में ही ढेर सारी फोटोज शेयर की हैं. जहां वह हसबैंड के साथ वेकेशन पर गई थीं. इन फोटोज में उन्होंने बीच किनारे बिकिनी में पोज देती नजर आईं तो खाने पीने की चीजें भी फैंस को दिखाई.

सोनारिका भदौरिया बिकिनी फोटोज

3/7
सोनारिका भदौरिया बिकिनी फोटोज

एक तस्वीर में सोनारिका भदौरिया हसबैंड विकास पराशर के साथ रोमांटिक पोज देती दिख रही हैं. इस फोट का बैकग्राउंड काफी प्यारा है. दोनों साथ में दिख रहे हैं.

सोनारिका भदौरिया व्हाइट आउटफिट में

4/7
सोनारिका भदौरिया व्हाइट आउटफिट में

एक अन्य तस्वीर में सोनारिका भदौरिया व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं. जहां कैजुअल लुक में भी वह एकदम कमाल लग रही हैं. उनका ये आउटफिट गर्मी और वेकेशन के हिसाब से एकदम परफेक्ट और कंफर्टेबल है.

व्हाइट मोनोकनी में सोनारिका

5/7
 व्हाइट मोनोकनी में सोनारिका

ये तस्वीर सोनारिका का थ्रोबैक है. पिछले महीने वह वेकेशन पर गईं थीं जहां व्हाइट मोनोकनी में कुछ इस तरह पोज देती दिखी थीं. एक्ट्रेस की ये फोटो कहां की है ये उन्होंने रिवील नहीं किया था.

विकास पराशर से शादी की

6/7
विकास पराशर से शादी की

मालूम हो, सोनारिका भदौरिया ने बिजनेसमैन विकास पराशर से शादी की. दोनों 9 साल रिलेशनशिप में रहे थे. शादी में उन्होंने सुर्ख लाल रंग का जोड़ा पहना था. 

 

फरीदाबाद में रिसेप्शन

7/7
फरीदाबाद में रिसेप्शन

शादी के बाद कपल ने फरीदाबाद में रिसेप्शन दिया था. जहां कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं. सोनारिका भदौरिया को इंडस्ट्री में फेम 'देवों के देव महादेव' से मिला था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़