Advertisement
trendingPhotos2353229
photoDetails1hindi

कभी बांटे पेम्पलेट, कभी वेटर की नौकरी की...100 रुपए कमाने के लिए घिसी एड़ियां; स्ट्रगल कर बना एक्टर

Actor Struggle Story: रजनीकांत, मिथुन चक्रवर्ती, नवाजुद्दीन सिद्दीकी समेत फिल्मी दुनिया और टीवी इंडस्ट्री में ऐसे कई सेलेब्स हैं, जिन्होंने फर्श से अर्श का सफर तय किया है. लेकिन आज हम एक ऐसे टीवी एक्टर की बात करने जा रहे हैं, जिन्होंने मेहनत और टैलेंट के दम पर छोटे पर्दे पर अपनी पहचान बनाई है. आइए, यहां जानते हैं आखिर वह एक्टर कौन हैं. 

कभी बांटे पेम्पलेट, कभी वेटर की नौकरी की

1/5
कभी बांटे पेम्पलेट, कभी वेटर की नौकरी की

कभी 100 रुपए के लिए 3-4 बजे सुबह उठकर पेम्पलेट बांटने वाले एक्टर इन दिनों पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस में नजर आ रहे हैं. एक्टर ने अपनी स्ट्रगल स्टोरी रिएलिटी शो में बताई है और कहा है कि कॉलेज के दिनों में उन्होंने वेटर की नौकरी भी की है. जी हां...वह एक्टर और कोई नहीं, बल्कि साई केतन राव हैं. 

स्ट्रगल स्टोरी की शेयर

2/5
स्ट्रगल स्टोरी की शेयर

साई केतन राव ने बिग बॉस ओटीटी 3 में को-कंटेस्टेंट अरमान मलिक संग अपनी स्ट्रगल स्टोरी शेयर की है. साई केतन राव ने बताया कि वह पेम्पलेट बांटने का काम करते थे, जहां उन्हें सिर्फ 100 रुपए मिलते थे. 

सुबह 3-4 बजे उठकर पेम्पलेट बांटने जाते

3/5
सुबह 3-4 बजे उठकर पेम्पलेट बांटने जाते

साई केतन राव ने शो में बताया- मैं हैदराबाद में साल 2012-13 में सड़कों पर पेम्पलेट बांटने का काम करता था. वह मुझे 200-300 रुपए से भी कम देते थे. मैं सुबह 3.30 उठता था और फिर डिस्ट्रीब्यूशन सेंटर जाता था. फिर सुबह 6 बजे के करीब पार्क और सड़क पर जाता था, जहां लोग सैर के लिए आते थे. 

साई ने वेटर का भी किया काम

4/5
साई ने वेटर का भी किया काम

साई केतन राव ने कहा- फिर 8-9 बजे के करीब घर आता था, फिर एक लोकल रेस्टोरेंट में काम करने जाता था. जहां कैशियर और वेटर दोनों था. साई ने बताया कि वह दोनों को शिफ्ट टाइमिंग के अनुसार निभाते थे और कभी-कभी एक दिन कैशियर और एक दिन वेटर हुआ करते थे. 

साई केतन राव टीवी शोज

5/5
साई केतन राव टीवी शोज

साई केतन राव, टीवी शो 'मेहंदी है रचने वाली' में राघव का किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं. इसी के साथ साई ने 'चाश्नी', 'इमली' में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है. साई केतन राव ने 'अग्नि साक्षी' से टेलीविजन डेब्यू किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़