Advertisement
trendingPhotos2084018
photoDetails1hindi

सीक्वेंस गाउन में तृप्ति डिमरी, लाल साड़ी में मेधा शंकर, आप ही बताएं किस 'नेशनल क्रश' का चला जादू?

Tripti Dimri and Medha Shankar Red Carpet Look: पिछले साल अपनी फिल्मों से 'नेशनल क्रश' बनीं तृप्ति डिमरी और मेधा शंकर ने फिल्मफेयर अवॉर्ड् 2024 में अपने स्टाइल से सभी का दिल जीत लिया. इस अवॉर्ड फंक्शन के रेड कार्पेट पर तृप्ति डिमरी वेस्टर्न तो मेधा शंकर देसी लुक में पहुंची थीं.

 

1/7

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024 रविवार को गुजरात के गांधीनगर में हुए. सितारों से सजे इस अवॉर्ड्स फंक्शन में करीना कपूर, करिश्मा कपूर, सारा अली खान और रणबीर कपूर सहित अन्य कलाकारों ने प्रस्तुति दी. इस इवेंट में सेलेब्स रेड कार्पेट पर अपने डिजाइनर बेस्ट लुक में पोज देते नजर आए. इस दौरान दो 'नेशनल क्रश' तृप्ति डिमरी और मेधा शंकर ने भी अपने लुक से सुर्खियां बटोरीं.

 

2/7

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024 के रेड कार्पेट पर रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'एनिमल' से सुर्खियां बटोरने वाली तृप्ति डिमरी सीक्वेंस गाउन में काफी ग्लैमरस अंदाज में पहुंची. 'भाभी नंबर 2' और 'नेशनल क्रश' के नाम से फैन्स के दिलों में जगह बनाने वाली तृप्ति वेस्टर्न लुक में बला की खूबसूरत लग रही थीं.

 

3/7

तृप्ति डिमरी ने ब्लैक, सिल्वर और हल्के पिंक के शेड वाला स्लीवलेस सीक्वेंस गाउन पहना हुआ था. इस गाउन में उनकी ग्लॉसी स्किन खूब चमक रही थी. तृ्प्ति ने एक्सेसरीज के लिए सिर्फ कानों में ईयररिंग्स पहने हुए थे. तृप्ति ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था और साइड की मांग निकाली हुई थी. 

 

4/7

तृप्ति का सीक्वेंस गाउन का ऊपरी हिस्सा एक ब्लैक ब्रालेट था, जो ग्लैमर को काफी ज्यादा बढ़ा रहा है. सटल मेकअप के साथ तृप्ति डिमरी ने होंठों पर न्यूड शेड की लिप्स्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया. तृप्ति का ग्लैमरस अंदाज फैन्स को भी काफी ज्यादा पसंद आया.

 

5/7

वहीं, दूसरी तरफ '12वीं' फेल की श्रद्धा जोशी यानी मेधा शंकर लाल रंग की सीक्वेंस साड़ी पहनकर अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थी. मेधा की फिल्म ने बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड भी जीता.  '12वीं' के ओटीटी पर रिलीज होने के बाद मेधा शंकर को 'नेशनल क्रश' कहा जाने लगा.

6/7

मेधा शंकर ने फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024 के रेड कार्पेट पर अपनी फिल्म के हीरो विक्रांत मेसी के साथ भी कई पोज दिए. लाल साड़ी में मेधा शंकर अपने देसी और सादगी भरे लुक से हर किसी को दीवावा बना रही थीं.

7/7

मेधा शंकर ने लाल रंग की साड़ी के साथ मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज पहना हुआ था. उन्होंने अपने बालों का बन बीच की मांग निकाल कर बनाया हुआ था. कानों में सिल्वर ईयररिंग्स, एक हाथ में सिल्वर ब्रेसलेट तो दूसरे हाथ में घड़ी पहनी हुई थी. ब्राउन लिप्स्टिक के साथ मेधा ने अपने लुक को पूरा किया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़