Advertisement
trendingPhotos1875578
photoDetails1hindi

iPhone 15 खरीदने जा रहे तो ध्यान रखें ये बात, नहीं तो डूब जाएंगे आपके सारे पैसे

Apple iPhone 15: अगर आप आईफोन 15 मॉडल खरीदने जा रहे हैं तो आपको भी पता होगा इसमें काफी सारे नए फीचर्स ऑफर किया जा रहे हैं. इन फीचर्स का इस्तेमाल करके आप अपने एक्सपीरियंस को और भी ज्यादा बेहतर बना सकते हैं साथ ही एक अलग ही दुनिया में पहुंच सकते हैं. हालांकि आप अगर आईफोन 15 खरीदने जा रहे हैं तो इसमें जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए. आपको कुछ बातें पता होनी चाहिए जो आपका नुकसान होने से बचा सकती हैं. तो चलिए आप भी जान लीजिए उन बातों को जिन्हें आईफोन 15 खरीदने से पहले जानना जरूरी है.

 

1/5

अगर आप आईफोन खरीद रहे हैं तो इसके साथ जो चार्ज खरीदेंगे उसे कंपनी से ही परचेज करना चाहिए नहीं तो डुप्लीकेट चार्ज आपके आईफोन मॉडल को खराब कर सकता है.

2/5

जैसा कि आपको पता है कि आईफोन 15 का बैक पैनल ग्लास का बना हुआ है ऐसे में अगर यह जमीन पर गिरता है तो चकनाचूर हो सकता है. ऐसे में आपको मजबूत सिलिकॉन केस खरीदना चाहिए जिससे यह पूरी तरह से प्रोटेक्ट रहेगा.

3/5

अगर आप लंबे समय तक अपने फोन को डैमेज फ्री रखना चाहते हैं तो इसके कैमरा लेंस के लिए कंपनी से ही आपको लेंस प्रोटेक्टर मंगवा लेना चाहिए जो कैमरा लेंस पर स्क्रैच आने से बचाता है और इसकी लाइफ को भी बढ़ा देता है.

 

4/5

आईफोन 15 का कैमरा बेहद ही जोरदार है ऐसे में अगर आप फोटोग्राफी के शौकीन है साथ ही साथ आप हमेशा फोन का इस्तेमाल करते ही रहते हैं तो फोन खरीदते समय कंपनी का ही टेंपर्ड ग्लास इस्तेमाल करना चाहिए. अगर आप फोटोग्राफी करते समय फोन गिरा देंगे तो इससे डिस्प्ले को डैमेज हो सकता है ऐसा ना हो इस बात का ध्यान रखते हुए आपको हमेशा एप्पल का ही टेंपर्ड ग्लास इस्तेमाल करना चाहिए.

5/5

अगर आप आईफोन 15 खरीदने जा रहे हैं तो आपको कोशिश करनी चाहिए कि आप 128 जीबी वेरिएंट ना ही खरीदें. अगर आप चाहते हैं कि लंबे समय तक अपना आईफोन इस्तेमाल कर सकें और जमकर फोटोग्राफी और वीडियो बना सकेंतो आपको 256 जीबी से कम की स्टोरेज वाला वेरिएंट खरीदना ही नहीं चाहिए. अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो एक से डेढ़ साल के अंदर ही आपके फोन की स्टोरेज फुल हो जाएगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़