Advertisement
trendingPhotos1875621
photoDetails1hindi

तो क्या दूध के गिलास की वजह से टूटा था रेखा का इस एक्टर संग रिश्ता?

Rekha Gossip: अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों को आज भी धड़काने वाली रेखा (Rekha) को लेकर बॉलीवुड में कई किस्से हैं. रेखा का नाम तो सिनेमाजगत में कई सितारों के साथ जुड़ा लेकिन 68 साल की उम्र में भी वो अकेली हैं. विनोद मेहरा और अमिताभ बच्चन के साथ तो रेखा का नाम सुनने में आया.लेकिन क्या आपको पता है रेखा ने किरण कुमार को भी डेट किया था. इतना ही नहीं इनके ब्रेकअप की वजह भी काफी हैरान करने वाली थी. जानिए इसके बारे में.

अफेयर

1/6
अफेयर

रेखा का दिल वैसे तो कई सितारों के लिए धड़का. लेकिन एक ऐसा एक्टर है जिसके साथ रेखा के नाम के चर्चे तो जरूर थे लेकिन बहुत कम लोग उनके इस अफेयर के बारे में जानते थे.

किरण कुमार को किया डेट

2/6
किरण कुमार को किया डेट

कहा जाता है कि रेखा फिल्मों में विलेन का रोल निभाने वाले एक्टर किरण कुमार के संग भी रिलेशनशिप में थी. दोनों के बीच जितना प्यार था उतना ही दोनों के बीच झगड़ा होता था. अपने इस रिलेशनशिप को लेकर रेखा ने साल 1975 में स्टारडस्ट मैगजीन के दौरान खुलकर बात की थी.

इस आदत से परेशान थीं रेखा

3/6
इस आदत से परेशान थीं रेखा

इस इंटरव्यू के दौरान रेखा ने किरण कुमार का जिक्र करते हुए कहा था कि उनकी एक आदत की वजह से अक्सर वो नाराज हो जाती थीं. इस इंटरव्यू के दौरान रेखा ने बताया कि वो मम्मा बॉय थे. 

ये है ब्रेकअप की वजह

4/6
ये है ब्रेकअप की वजह

रेखा के अनुसार वो किरण कुमार के साथ देर रात घूमने का प्लान नहीं बना सकती थी. वो किसी भी तरह 10 बजे तक घर पहुंच जाते थे. इसके पीछे की वजह दूध का गिलास था. किरण की ये आदत उन्हें परेशान करती थी. 

किरण भी थे परेशान

5/6
किरण भी थे परेशान

जहां रेखा किरण की इस आदत से परेशान थीं तो किरण भी रेखा की एक आदत से परेशान थे. रेखा किरण की एक्स गर्लफ्रेंड की आवाज में उन्हें फोन करती थी जिससे किरण नाराज हो जाते थे.  

दोनों हुए अलग

6/6
दोनों हुए अलग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेखा और किरण का साथ किरण कुमार के पिता को बिल्कुल भी पसंद नहीं था. खबरों की मानें तो किरण कुमार के पिता जीवन कुमार नहीं चाहते थे कि रेखा उनके घर की बहू बनें. जिसकी वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़