Advertisement
photoDetails1hindi

टाइगर श्रॉफ के लिए बेहद खास रहा आज का दिन, मुंबई के बाद जामनगर एयरपोर्ट पर पैप्स के साथ काटा केक

Tiger Shroff Birthday: आज 2 मार्च को बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ के बेटे और एक्टर टाइगर श्रॉफ अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसे में आज का दिन 'बडे़ मियां छोटे मियां' एक्टर के लिए काफी खास रहा. दरअसल, सोशल मीडिया पर टाइदर श्रॉफ की कई सारी फोटो-वीडियो वायरल हो रही हैं, जिनमें वो अपना बर्थडे मुंबई और जामनगर के एयरपोर्ट पर मौजूद पैपराजी के साथ मनाते नजर आ रहे हैं. जी हां, आज टाइगर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग का फंक्शन के लिए जामनगर पहुंचे.

आज मना रहे बर्थडे

1/5
आज मना रहे बर्थडे

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने 2 मार्च, 2024 को अपना 34वां जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर उनकी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में साथ नजर आने वाले को-स्टार अक्षय कुमार और करीबी दोस्त दिशा पटानी की ओर से जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं मिलीं. इसके अलावा फैंस और पैपराजी की ओर से उनको बर्थडे की खूब सारी बधाई मिली.  

पैप्स संग मनाया बर्थडे

2/5
पैप्स संग मनाया बर्थडे

अपने 34वें जन्मदिनके मौके पर टाइगर श्रॉफ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग का फंक्शन को अटेंड करने के लिए निकले, जिसके बाद वो पहले मुंबई के और फिर थोड़ी देर बाग जामनगर के एयरपोर्ट पर देखा गया जहां उन्होंने पैपराजी के साथ अपना केक काटा और पैप्स को बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए धन्यवाद भी दिया. उनकी खूब सारी फोटो-वीडियो वायरल हो रही है. 

जामनगर में काटा केक

3/5
जामनगर में काटा केक

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग का फंक्शन को अटेंड करने पहुंचे टाइगर श्रॉफ ने पहले मुंबई एयरपोर्ट पैप्स के साथ केक काटा. इसके बाद जब वो जामनगर एयरपोर्ट पहुंचे तो वहां मौजूद पैप्स भी उनके लिए केक लेकर उनके आने का वेट कर रहे थे और जैसे एक्टर आते हैं उन्होंने वहां भी पैपराजी के साथ केक काटा और अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया.

जितेंद्र संग दिए खूब पोज

4/5
जितेंद्र संग दिए खूब पोज

पैपराजी के साथ केक काटने के बाद टाइगर श्रॉफ इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर जितेंद्र से मिले और इस दौरान दोनों ने पैप्स को जमकर पोज दिए. जहां टाइगर ब्लैक टी-शर्ट के साथ लाइट ब्लैक जींस में नजर आए तो वहीं, जितेंद्र डार्ट ब्लू स्वेटशर्ट के साथ ब्लैक पैंट और ब्लू जैकेट कैरी किए नजर आए. दोनों स्टार्स साथ में काफी शानदार लुक देते नजर आ रहे हैं. 

टाइगर श्रॉफ का वर्कफ्रंट

5/5
टाइगर श्रॉफ का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही अक्षय कुमार के साथ अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आ रहे हैं. ये एक फुल ऑन एक्शन थ्रिलर मूवी है, जो इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. फिलहाल अक्षय और टाइगर फिल्म से जुड़े BTS वीडियो और जानकारी शेयर करते रहते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़