Advertisement
trendingPhotos2351939
photoDetails1hindi

39 साल की हो चुकी है ये एक्ट्रेस, 1 बच्चे की बन चुकी है मां; फिर भी ऑफर हो रहे हैं 'स्कूलगर्ल' के रोल

Who Is This Actress: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई हसीनाएं ऐसी हैं, जिनका चेहरा देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता. ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं, जो अपनी खूबसूरती और स्टाइल के लिए काफी फेमस हैं. इस एक्ट्रेस की खास बात ये है कि वे 39 की हो चुकी हैं, लेकिन फिर भी उनको रोल 18-19 की उम्र के मिल रहे हैं, क्योंकि इनके चेहरे को देखने के बाद भी कोई इनकी उम्र का पता नहीं लगा सकता. चलिए जानते हैं कौन है ये खूबसूरत हसीना?

कौन है ये एक्ट्रेस?

1/5
कौन है ये एक्ट्रेस?

हिंदी सिनेमा में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जो खूबसूरती और उम्र के मामले में एक दूसरे को टक्कर देती हैं. उनको देखकर इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है कि आखिर उनकी उम्र क्या होगी? ऐसी कई अदाकाराएं हैं, जिन्होंने अपने करियर में बड़ी उम्र होते हुए भी छोटी उम्र के किरदार निभाए हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे हैं. जो एक बच्चे की मां और 39 साल की हैं, लेकिन फिर भी उनको छोटी उम्र के रोल ऑफर हो रहे हैं. 

खूबसूरत सोनम कपूर

2/5
खूबसूरत सोनम कपूर

जी हां, हम यहां बॉलीवुड की फैशन डिवा माने जाने वाली सोनम कपूर के बारे में बात कर रहे हैं, जो शुरुआत से ही अपनी उम्र के हिसाब से रोल करना पसंद करती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनको आज भी स्कूलगर्ल के रोल ऑफर होते हैं, लेकिन एक्ट्रेस उन रोल्स को निभाने में कंफर्टेबल नहीं हैं. उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा कि वो 39 साल की हैं फिर भी उन्हें वो किरदार मिल रहे हैं जो किसी 20 की लड़की को निभाने चाहिए.

नहीं करना चाहतीं 20 की उम्र वाले रोल

3/5
नहीं करना चाहतीं 20 की उम्र वाले रोल

सोनम ने बात करते हुए कहा, 'इस तरह के रोल मिलना उनको ये अच्छा लगता है, लेकिन अजीब भी लगता है. ये अजीब है क्योंकि मुझे जो रोल मिल रहे हैं वो अभी भी 20 की उम्र के हैं. मुझे हाल ही में एक ऐसी लड़की के रोल ऑफर हुआ, जिसके माता-पिता उसकी शादी करवाना चाहते हैं. मैंने सोचा, क्या आप वाकई मुझे ये फिल्म ऑफर करना चाहते हैं? इसका कोई मतलब नहीं है. वो एक स्कूल में पढ़ने वाली एक लड़की की थी, जो खिलाड़ी बन जाती है'. 

नहीं बनना चाहतीं कम उम्र की लड़की

4/5
नहीं बनना चाहतीं कम उम्र की लड़की

सोनम ने आगे कहा, 'ऑफर मिलने के टाइम पर मुझे लगा कि ये किरदार एक यंग एक्ट्रेस और मेरे बीच बांटा जाएगा, लेकिन वो मुझे दोनों के लिए चाहते थे. उनका कहना था कि हम इस पर काम कर लेंगे. मैं कहती थी, 'नहीं, मैं इसे नहीं कर सकती! ये आप अच्छे से जानते हैं कि अब  टेक्निकल सपोर्ट से आपकी उम्र को कम कर सकते है, लेकिन मैं अब कम उम्र की लड़की का रोल नहीं करना चाहती. क्या आप सोच सकते हैं मेरी उम्र कम करने के बारे में'?

जवान दिखने के लिए मैं थैंकफुल हूं

5/5
जवान दिखने के लिए मैं थैंकफुल हूं

सोनम आगे कहा, 'मेरा मतलब ये है कि अब जाहिर तौर पर मैं जाह्नवी या खुशी जैसी जवान नहीं दिखती, लेकिन मैं इस बात के लिए थैंकफुल हूं कि लोग मुझे आज भी जवान समझते हैं. भले ही मेरा एक बेटा वायु है या मेरी उम्र 39 साल है. मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि मेरा बेटा अभी दुनिया के सामने नहीं आया है? लेकिन मैं इसे ऐसे ही रखना चाहती हूं'. बता दें, सोनम कपूर को आखिरी बार 'ब्लाइंड' फिल्म में देखा गया था, जो  जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हुई थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़