Advertisement
photoDetails1hindi

सुहाना, अगस्त्य, खुशी के अलावा ये भी हैं The Archies की गैंग में, कोई फैशन में आगे कोई म्यूजिक में धुरंधर

कई स्टार किड्स और पॉपुलर चेहरों से सजी फिल्म द आर्चीज को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर दिया गया है. आइए जानते हैं सुहाना, अगस्त्य, खुशी के अलावा आर्चीज के गैंग में और कौन कौन हैं.

कौन-कौन हैं द आर्चीज की गैंग में

1/5
कौन-कौन हैं द आर्चीज की गैंग में

द आर्चीज में शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर सबसे ज्यादा सुर्खियो में हैं. लेकिन इन तीन चेहरों के अलावा भी 4 ऐसे नौजवान हैं जो फिल्म का मजबूत हिस्सा हैं.

स्टाइल से रहते हैं चर्चा में

2/5
स्टाइल से रहते हैं चर्चा में

ये हैं युवराज मेंडा. कहा जाता है कि ये सबसे ज्यादा ये अपने लुक्स और फैशन सेंस के लिए फेमस हैं. अपने स्टाइल के चलते ही वो ट्रोल भी हो जाते हैं. फिल्म की बात करें तो वो द आर्चीज में Dilton Doiley नाम के किरदार में नजर आ रहे हैं.

कई फिल्मों में कर चुके काम

3/5
कई फिल्मों में कर चुके काम

मिहिर आहूजा भी फिल्म में काफी प्यारे रोल में हैं. द आर्चीज में उनके किरदार का नाम है jughead Jones. वैसे मिरिर जाने माने एक्टर हैं जो पहले भी कई फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं. सुपर 30, बार्ड ऑफ ब्लड, ताज महल 1989 में वो काम से तारीफ बंटोर चुके हैं.

सिंगर-मॉडल हैं वेदांग रैना

4/5
सिंगर-मॉडल हैं वेदांग रैना

वेदांग रैना की चर्चा द आर्चीज में खूब हो रही है. कहा जा रहा है कि फिल्म में उनका अभिनय जबरदस्त है. सोशल मीडिया पर वेदांग काफी एक्टिव रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वेदांग सिंगर और मॉडल भी. जो मुंबई के ही रहने वाले हैं.

म्यूजिक से है अदिति को लगाव

5/5
म्यूजिक से है अदिति को लगाव

अब बात सुहाना और खुशी के अलावा फिल्म में तीसरी लड़की की जो हैं अदिति सहगल. फिल्म में उनके किरदार का नाम है Ethel Muggs. अदिति एक सिंगर और सॉन्ग राइटर हैं. अदिति अमित सहगल की बेटी हैं. जो एक म्यूजिशियन रहे लेकिन 2012 में उनका निधन हो गया .

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़