Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1999843
photoDetails1mpcg

8 December Horoscope: शुक्रवार को इन 6 राशियों को होगा धन लाभ, कर्क और मीन वाले रहें सावधान

Aaj Ka Rashifal 8 December 2023: 8 दिसंबर को शुक्रवार का दिन, मार्गशीष मास के कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि है. इस दिन हस्त नक्षत्र और प्रीति योग का संयोग रहेगा, जिसका असर सभी राशियों पर पड़ेगा. कई राशि के जातकों को आर्थिक लाभ होगा, जबकि कई राशियों के लिए खुशियोंभरा दिन रहेगा. जानिए सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा दिन- 

1/12

मेष- मेष वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. कई दिनों से चली आ रही परेशानी का हल मिलेगा.  दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा. नौकरी तलाश रहे लोगों को नया ऑफर मिल सकता है. पार्टनर से गिफ्ट मिल सकता है.

2/12

वृष- वृष राशि वालों को आज खर्च करते समय थोड़ी सावधानी बरतनी होगी. अपने गुस्से पर काबू रखें.  किसी नए काम के लिए जाने से पहले माता-पिता या बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लें. 

3/12

मिथुन- मिथुन राशि के लोग किसी को पैसे उधार देने से पहले सोच लें. आपके लिए आज का दिन मिलजुला रहेगा. शाम को अचानक पुराने मित्र से मुलाकात होगी. दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा.

4/12

कर्क- कर्क राशि वालों को आज सावधानी बरतने की जरूरत है.  किसी शुभ काम को करने से पहले भगवान का स्मरण जरूर करें. वाहन का प्रयोग संभलकर करें. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. 

5/12

सिंह- सिंह  राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यापारियों को धन लाभ होने के आसार हैं.  किसी दावत में जाने का मौका मिल सकता है. कोई आपको गिफ्ट दे सकता है. 

6/12

कन्या- कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों के काम की तारीफ हो सकती है. बॉस से कोई उपहार मिल सकता है. कारोबारियों को भी धन लाभ होने के आसार हैं.

7/12

तुला- तुला राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. बहुत दिनों बाद पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी, जिनके साथ बहुत अच्छा समय बीतेगा. कारोबारियों को बड़ा ऑर्डर मिल सकता है.

8/12

वृश्चिक- वृश्चिक वालों के लिए दिन लाभदायक रहेगा. छात्रों के लिए भी दिन अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है. पार्टनर कोई सरप्राइज गिफ्ट दे सकता है.

9/12

धनु- धनु राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. नौकरीपेशा लोगों की बॉस के साथ बहस हो सकती है. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. वाहन खरीदने का प्लान बन सकता है

10/12

मकर- मकर राशि के लोगों के लिए दिन खुशनुमा रहेगा. छात्रों का मन मस्ती में लगेगा. दोस्तों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. कारोबारियों को धन लाभ हो सकता है.

11/12

कुंभ- कुंभ राशि के लिए दिन मिलाजुला रहेगा. नौकरीपेशा लोगों की बॉस के साथ अनबन हो सकती है. कारोबारियों को लाभ हो सकता है. विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा रहेगा. पार्टनर से अनबन हो सकती है.

12/12

मीन- मीन राशि वालों को आज सावधान रहने की जरूरत है. अपनी वाणी पर कंट्रोल रखें. कोशिश करें कि लोगों की बातों में न आए. कई चीजों को इग्नोर करना ही अच्छा रहेगा. शाम को दोस्तों के साथ मूड अच्छा हो सकता है.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)