Advertisement
trendingPhotos1784390
photoDetails1hindi

ये एक्ट्रेसेस भूल गईं शर्म और पार कर गईं हद, पर्दे पर लगा दी इतने ज्यादा बोल्ड सीन्स की झड़ी

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस बोल्ड सीन्स देने में बिलकुल नहीं हिचकिचाती हैं. यही वजह है कि फिल्में हों या वेब सीरीज, कई एक्ट्रेसेस ने बिना शर्म और लाज के जमकर लवमेकिंग सीन्स दिए हैं. इन सीन्स की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली थीं. नजर डालिए कुछ ऐसे ही सीन्स पर...

तमन्ना भाटिया हुईं बोल्ड

1/5
तमन्ना भाटिया हुईं बोल्ड

तमन्ना ने जब से ओटीटी पर डेब्यू किया है. उनकी दो वेबसीरीज जी करदा और लस्ट स्टोरीज 2 केवल उनके लवमेकिंग और सेक्स सीन्स के चलते चर्चा में है. इन दोनों ही वेब सीरीज में तमन्ना ने बोल्डनेस की सारी हदें पार करते हुए जमकर बोल्ड सीन दे डाले जिसकी वजह से उन्हें काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी. 

ईशा ने जमकर दिए सेक्स सीन्स

2/5
ईशा ने जमकर दिए सेक्स सीन्स

ईशा गुप्ता ने फिल्मों और सोशल मीडिया पर तो बोल्डनेस दिखाई ही है लेकिन ओटीटी पर वो और ज्यादा बोल्ड हो गई थीं. आश्रम वेबसीरीज में उन्होंने बॉबी देओल के साथ जमकर सेक्स सीन्स  दिए थे जिसके चलते वो काफी चर्चा में आ गई थीं. 

कियारा की बोल्डनेस देख चौंके सब

3/5
कियारा की बोल्डनेस देख चौंके सब

कियारा ने लस्ट स्टोरीज में विक्की कौशल के साथ लवमेकिंग सीन तो दिया ही था. इसके अलावा भी उनका एक बोल्ड सीन विवादों में आ गया था.

अदिति ने भी दिखाई बोल्डनेस

4/5
अदिति ने भी दिखाई बोल्डनेस

वेब सीरीज शी में एक्ट्रेस अदिति पोहानकर ने भी बोल्ड किरदार निभाया था. उन्होंने कई  एक्टर्स के साथ सेक्स सीन्स दिए थे. सीरीज में अदिति के काम की काफी तारीफ हुई थी. 

भूमि पेडनेकर के लव मेकिग सीन्स हुए वायरल

5/5
भूमि पेडनेकर के लव मेकिग सीन्स हुए वायरल

लस्ट स्टोरीज में ही भूमि पेडनेकर ने भी बोल्ड सीन्स की झड़ी लगा दी थी. उनका ऐसा अंदाज देख फैन्स चौंक गए थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़