Advertisement
trendingPhotos2090449
photoDetails1hindi

Sushmita Sen: शिमरी ड्रेस पर लाल स्टॉल...ग्लैमर से ज्यादा एलिगेंस से लूटी लाइमलाइट; Photos वायरल

Sushmita Sen Photos: सुष्मिता सेन 48 की उम्र में भी अपने ग्लैमरस और एलिगेंट लुक्स से यंग एक्ट्रेस को मात देती नजर आती हैं. सुष्मिता सेन हाल ही में एक अवार्ड शो का हिस्सा बनी थीं, जहां एक्ट्रेस ने ग्लैमर के साथ एलिगेंट लुक फ्लॉन्ट किया था. आइए, यहां देखते हैं सुष्मिता सेन की लेटेस्ट फोटोज.

1/5

सुष्मिता सेन गुरुवार की शाम आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स 2024 का हिस्सा बनी थीं. जहां सितारों से सजी महफिल में सुष्मिता ने ग्लैमर के साथ ऐसा एलिगेंस का तड़का लगाया कि हर किसी की नजर एक्ट्रेस पर टिक गईं. जी हां...सुष्मिता सेन ने शिमरी ब्लू ड्रेस के साथ जिस खूबसूरती से रेड स्ट्रॉल कैरी किया है. वह खूब पसंद किया जा रहा है. 

2/5

सुष्मिता सेन अवार्ड इवेंट में सीक्वेन नैवी ब्लू ड्रेस के साथ रेड कलर का स्टॉल कैरी किए पहुंची थीं. सुष्मिता सेन ने स्टाइल के साथ-साथ कंफर्ट को जिस तरह से कैरी किया है, वह नेटीजन्स को खूब अट्रैक्ट कर रहा है. 

3/5

सुष्मिता सेन ने खूबसूरत ड्रेस के साथ सटल मेकअप और ग्लोसी लिपशेड कैरी किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने बालों को बीच से पार्टिशन करके सिंपल ओपन छोड़ा है. सुष्मिता सेन का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

4/5

सुष्मिता सेन आज भी अपने स्टाइल यंग एक्ट्रेसेस को मात देती नजर आती हैं. बता दें, कुछ समय पहले एक्ट्रेस को हार्ट अटैक आया था, लेकिन जिस तरह से सुष्मिता ने अपनी फिटनेस को मैंटेन किया है, वह काबिल-ए-तारीफ है. 

5/5

सुष्मिता सेन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही वेब सीरीज आर्या के सीजन 3 में दिखाई देने वाली हैं. सस्पेंस-थ्रिलर वेब सीरीज में सुष्मिता सेन जबरदस्त एक्शन भी करती दिखाई देंगी. सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या का सीजन 3 ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 9 फरवरी से स्ट्रीम होगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़