Advertisement
trendingPhotos1802629
photoDetails1hindi

Hindi Web Series: दिमाग के एक-एक पुर्जे को खोल देंगी ये 5 वेब सीरीज, अंधविश्वास और रोमांच का ताना-बाना करता है इंप्रेस

Superstition and Mystery Based Series: बॉलीवुड में माइथोलॉजी से जोड़कर कई फिल्में बनती हैं. हाल ही में ब्रह्मास्त्र और आदिपुरुष खूब सुर्खियों में रही है. और अब अक्षय कुमार की ओह माई गॉड लाइमलाइट में बनी हुई है. इन फिल्मों की तरह ही कई ऐसी वेब सीरीज भी सुर्खियों में रही हैं, जो अंधविश्वास, अंध भक्ति और मिस्ट्री को मिलाकर बनाई गई हैं. यह वेब सीरीज दिमाग के एक-एक पुर्जे को खोलकर रख देती हैं.

बॉबी देओल की आश्रम

1/5
बॉबी देओल की आश्रम

आश्रम: आश्रम सीरीज के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं. बॉबी देओल, त्रिधा चौधरी, ईशा गुप्ता की इस सीरीज में एक बाबा के पाखंड की कहानी को दिखाया गया है. अंधविश्वास और अंध भक्ति एक हद के बाद किस तरह से इंसान पर भारी पड़ सकती है, इस सीरीज में साफ पेश किया गया है. 

अरशद वारसी की असुर

2/5
अरशद वारसी की असुर

असुर: साइकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज का हाल ही में सीजन 2 रिलीज हुआ है. इस सीरीज में एक सीरियल किलर की कहानी दिखाई गई है. यह सीरियल किलर खुद को असुर  कली का अवतार मानते हुए लोगों को अपने मतलब के लिए इस्तेमाल करता जाता है.

3/5

सेक्रेड गेम्स: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान की सीरीज में पौराणिक कहानियों का अलग-अलग पहलु दिखाया गया है. यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर देखी जा सकती है.

राधिका आप्टे की घोल

4/5
राधिका आप्टे की घोल

घोल: राधिका आप्टे, मानव कौल और रोहित पाठक की सीरीज घोल एक ऐसे शख्स की कहानी है जो तरह-तरह के रहस्यों को उजाकर करता है. इस सीरीज को माइथोलॉजी से जोड़कर बनाया गया है.

तिस्का चोपड़ा की दहन

5/5
तिस्का चोपड़ा की दहन

दहन: जादू-टोना और अंधविश्वास पर इस सीरिज की कहानी बेस्ड है. इस सीरीज को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़