Advertisement
trendingPhotos2214331
photoDetails1hindi

Shah Rukh Khan की लाडली ने इटली से शेयर की फोटोज, सुहाना खान के ग्लैरस लुक्स ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

Suhana Khan Photos: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ओटीटी डेब्यू के बाद से खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. जहां एक तरफ सुहाना खान के नए प्रोजेक्ट को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाएं छिड़ी हुई हैं. वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान की लाडली इटली में वेकेशन मना रही हैं. सुहाना खान ने अपने इटली वेकेशन की लेटेस्ट तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

सुहाना खान

1/5
सुहाना खान

सुहाना खान ने इटली के वेकेशन से लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करके बवाल ही मचा दिया है. पहली फोटो में सुहाना खान ब्लैक कलर के हाई नेक टॉप के साथ क्रॉप जैकेट पहने खूब स्टाइल के साथ मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं. 

स्टाइलिश लुक

2/5
स्टाइलिश लुक

दूसरी फोटो में सुहाना खान ब्लैक कलर पर व्हाइट पोल्का डोट्स वाली स्ट्रैपी ड्रेस कैरी किए दिखाई दे रही हैं. सुहाना खान स्टाइल के साथ यहां भी मिरर सेल्फी ले रही हैं. हालांकि शाहरुख खान की लाडली का चेहरा इस फोटो में साफ नहीं दिखाई दे रहा है. लेकिन सुहाना ने जिस तरह से अपना स्टाइल फ्लॉन्ट किया है, वह देखने लायक है.

कैजुअल लुक

3/5
कैजुअल लुक

इस फोटो में सुहाना खान ग्रे कलर के टॉप के साथ ब्लैक कलर कोट पहने दिखाई दे रही हैं. सुहाना खान ने अपने स्टाइलिश कैजुअल लुक के लिए सटल ब्राउन शेड मेकअप कैरी किया है. सुहाना ने ओपन हेयर के साथ ब्लैक गॉगल्स कैरी कर अपना लुक पूरा किया  है. 

फोटोज वायरल

4/5
फोटोज वायरल

सुहाना खान इस फोटो में लाइट कलर की स्वेटशर्ट और सिर पर कैप लगाए अपने फोन में कुछ देखती नजर आ रही हैं. सुहाना खान के इटली वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं. सिर्फ फैंस ही नहीं आर्यन खान की रुमर्ड गर्लफ्रेंड लैरिसा बोनेसी और अनन्या  पांडे ने भी सुहाना की लेटेस्ट फोटोज पर कमेंट किया है. 

अनन्या पांडे का कमेंट

5/5
अनन्या पांडे का कमेंट

अनन्या  पांडे ने सुहाना की फोटोज पर फनी कमेंट करते हुए लिखा- 'सारी नई शॉपिंग अभी ही देख सकती हूं'. आर्यन खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड Larissa Bonesi के साथ महीप कपूर और अमृता अरोड़ा ने भी सुहाना खान की लेटेस्ट फोटोज पर रिएक्ट किया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़