trendingPhotos2005135
photoDetails1hindi

Amitabh Bachchan के साथ काम नहीं करना चाहती थीं दिग्गज एक्ट्रेस, फिर Big B ने यूं फिल्मी अंदाज में मनाया

Amitabh Bachchan Movie: महानायक अमिताभ बच्चन 50 सालों से भी ज्यादा समय से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. अमिताभ बच्चन ने लगभग हर फिल्ममेकर और एक्ट्रेस के साथ काम किया है. लेकिन क्या आप जानते हैं एक समय था जब दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी ने अमिताभ बच्चन के साथ कभी ना काम करने की कसम खा ली थी. जी हां...तब श्रीदेवी को मनाने के लिए बिगी बी ने एक फिल्मी तरीका अपनाया था. 

1/5

अमिताभ बच्चन और श्रीदेवी की जोड़ी फिल्म आखिरी रास्ता (1986) में खूब पसंद की गई थी. लेकिन इस फिल्म के दौरान ऐसा कुछ हुआ था जिसके बाद श्रीदेवी ने सरेआम ऐलान कर दिया था कि वह अमिताभ बच्चन के साथ कभी काम नहीं करेंगी.

2/5

रिपोर्ट्स की मानें तो श्रीदेवी का कहना था कि अमिताभ बच्चन की फिल्मों में हीरोइन का रोल कुछ खास नहीं होता है. इसलिए वह बिग बी के साथ काम नहीं करना चाहती थीं. 

3/5

आखिरी रास्ता की सक्सेस के बाद अमिताभ बच्चन और श्रीदेवी को एक साथ फिल्म खुदा गवाह ऑफर हुई. लेकिन श्रीदेवी ने खुदा गवाह का ऑफर ठुकरा दिया. लेकिन खुदा गवाह के लिए अमिताभ बच्चन चाहते थे कि श्रीदेवी ही लीड करें. 

4/5

एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो  तब श्रीदेवी को मनाने के लिए अमिताभ बच्चन ने एक फिल्मी तरीका अपनाया. अमिताभ बच्चन ने तब एक्ट्रेस को मनाने के लिए ट्रक भरकर गुलाब के फूल भिजवाए थे. अमिताभ बच्चन की कोशिश कामयाब हो गई और श्रीदेवी मान गईं. लेकिन साथ ही एक्ट्रेस ने एक शर्त रखी.

5/5

रिपोर्ट्स के अनुसार, श्रीदेवी ने उस समय यह शर्त रखी थी कि वह फिल्म में डबल रोल करेंगी. बता दें, खुदा गवाब में श्रीदेवी ने ही मां और बेटी दोनों का किरदार निभाया है. यह फिल्म साल 1992 में रिलीज हुई थी और सुपर-डुपर हिट हुई थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़