Advertisement
photoDetails1hindi

Mahashivratri 2024: सोनारिका भदौरिया से पूजा शर्मा तक, इन एक्ट्रेस ने निभाया 'माता पार्वती' का किरदार; खूब हुईं फेमस

Tv Actress Played Mata Parvati Role: महाशिवरात्रि के मौके पर पूरा देश भगवान शिव की पूजा-अराधना की तैयारियों में जुटा हुआ हैं. ऐसे में छोटे पर्दे के कई टीवी शोज सुर्खियों में आ गए हैं, जिनमें भगवान शिव और माता पार्वती की महिमा देखने को मिली. लेकिन यहां हम टीवी शोज नहीं बल्कि उन एक्ट्रेस की बात करने जा रहे हैं, जिन्होंने टीवी पर माता पार्वती का किरदार निभाकर खूब तारीफें बटोरीं. आइए, यहां जानते हैं किन-किन एक्ट्रेस ने टीवी पर माता पार्वती का किरदार निभाया है. 

सोनारिका भदौरिया

1/5
सोनारिका भदौरिया

सोनारिका भदौरिया: देवों के देव...महादेव टीवी शो को खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. इस शो में भगवान शिव का किरदार मोहित रैन ने निभाया था. तो माता सीता के किरदार में सोनारिका भदौरिया नजर आई थीं. सोनारिका भदौरिया ने माता पार्वती की भूमिका बेहद खूबसूरती से निभाई थी और ऑडियंस की खूब वाहवाही लूटी थी. 

पूजा बनर्जी

2/5
पूजा बनर्जी

पूजा बनर्जी: एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने भी देवों के देव...महादेव सीरियल में कुछ समय के लिए माता पार्वती का किरदार निभाया था. एक्ट्रेस को माता पार्वती के किरदार में खूब पसंद किया गया था.

पूजा शर्मा

3/5
पूजा शर्मा

पूजा शर्मा: टीवी सीरियल महाकाली अंत ही आरंभ है में एक्ट्रेस पूजा शर्मा ने माता पार्वती और देवी महाकाली का किरदार निभाया था. पूजा शर्मा को देवी के रूप में ऑडियंस ने खूब पसंद किया था.

रति पांडे

4/5
रति पांडे

रति पांडे: एक्ट्रेस रति पांडे ने टीवी सीरियल देवी आदि पराशक्ति में माता पार्वती का रोल निभाया था.  माता पार्वती के किरदार में रति पांडे काफी पॉपुलर हुई थीं. लेकिन यह टीवी सीरियल ज्यादा लंबे समय तक किन्हीं कारणों की वजह से चल नहीं पाया था. 

शुभ राजपूत

5/5
शुभ राजपूत

शुभ राजपूत: कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट हो रहे शिव शक्ति टीवी शो में शुभ राजपूत माता पार्वती का किरदार निभा रही हैं. माता पार्वती के किरदार में शुभ को खूब ऑडियंस पसंद कर रही है. इस शो में राम यशवर्धन भगवान शिव के किरदार में नजर आ रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़