Advertisement
trendingPhotos2117469
photoDetails1hindi

सोनारिका भदौरिया को लगी पिया के नाम की हल्दी, दूल्हे राजा संग हुईं रोमांटिक, PHOTOS वायरल

Sonarika Bhadoria Haldi Ceremony: टेलीविजन एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया की शादी के फंक्शंस धूमधाम से चल रहे हैं. माता की चौकी के बाद मेहंदी की रस्म हो चुकी है और अब हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं. हल्दी सेरेमनी के लिए सोनारिका और उनके दूल्हे राजा विकास पराशर ने पीले आउटफिट चुने, जिनमें दोनों ही बेहद प्यारे लग रहे हैं.

सोनारिका भदौरिया की हल्दी सेरेमनी

1/6
सोनारिका भदौरिया की हल्दी सेरेमनी

 'देवों के देव: महादेव' फेम टेलीविजन एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया अपना नया जीवन विकास पराशर के साथ शुरू करने के लिए तैयार हैं. सोनारिका और विकास की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. मेहंदी सेरेमनी के बाद अब सोनारिका और विकास की हल्दी की रस्म भी पूरी हो गई है.

पीले आउटफिट में सोनारिका-विकास

2/6
पीले आउटफिट में सोनारिका-विकास

सोनारिका भदौरिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से अपनी हल्दी सेरेमनी की कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. हल्दी सेरेमनी में सोनारिका और विकास दोनों ने ही पीले रंग के आउटफिट को चुना. दोनों ही पीले रंग में रंगे हुए बेहद खूबसूरत नजर आए.

सोनारिका भदौरिया ने पहली पीली साड़ी

3/6
सोनारिका भदौरिया ने पहली पीली साड़ी

सोनारिका भदौरिया ने हल्दी सेरेमनी के लिए पीले रंग की प्री ड्रेप साड़ी को चुना, जो पौराणिक काल का लुक दे रही थी. इसके साथ सोनारिका ने पीले रंग का ही मैचिंग ब्लाउज पहना, जिसपर मोतियों से काम किया हुआ था. सोनारिका के ब्लाउज की बांह और साड़ी पर कमर के पास मोतियों की लड़ी लगी हुई, जो इसे और भी खूबसूरत बना रही है.

फूलों की पहनी एक्सेसरीज

4/6
फूलों की पहनी एक्सेसरीज

सोनारिका भदौरिया ने एक्सेसेरीज में इस सेरेमनी के लिए फूलों को चुना. उन्होंने कानों में फूलों के ईयररिंग्स पहने हुए थे, जो पीछे बालों तक जा रहे थे. इसके साथ ही सोनारिका ने हाथों में चूड़ियों की जगह फूलों को ही बांध रखा था. 

विकास पराशर ने पहना पीला कुर्ता

5/6
विकास पराशर ने पहना पीला कुर्ता

वहीं, दूल्हे राजा विकास पराशर ने पीले रंग का अंगरखा स्टाइल कुर्ता और सफेद रंग की धोती को अपना आउटफिट चुना. दोनों ही अपनी हल्दी सेरेमनी के दौरान काफी मस्ती और मजा करते हुए दिखाई दिए.

हल्दी सेरेमनी में की खूब मस्ती

6/6
हल्दी सेरेमनी में की खूब मस्ती

सोनारिका भदौरिया और विकास पराशर ने हल्दी सेरेमनी के दौरान अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की हैं, जो फैन्स को काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं. ओवरऑल हल्दी सेरेमनी के लिए सोनारिका और विकास का लुक फैन्स को काफी अच्छा लग रहा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़