Advertisement
trendingPhotos2093534
photoDetails1hindi

टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया की शादी की रस्में हुईं शुरू, 'माता की चौकी' रख लिया आशीर्वाद

Sonarika Bhadoria kickstarts wedding celebrations: 'देवों के देव महादेव' फेम एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया अपने मंगेतर विकास पराशर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. दोनों ने 2022 में सगाई की थी. सोनारिका की शादी का जश्न 'माता की चौकी' से शुरू हुआ. 

1/6

एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया को लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक 'देवों के देव महादेव' में माता पार्वती की भूमिका के लिए जाना जाता है. 2022 में उन्होंने अचानक अपनी सगाई की खबर से अपने फैंस को सरप्राइज दिया था और अब वह शादी करने जा रही हैं. 18 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाली टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया ने 'माता की चौकी' रख आशीर्वाद लिया और अपनी शादी की रस्मों की शुरुआत की.

 

2/6

'माता की चौकी' एक ऐसा कार्यक्रम है, जो शादी, जन्मदिन और अन्य विशेष अवसरों पर आयोजित किया जाता है. इस कार्यक्रम में भजन और भक्ति गीत गाए जाते हैं. लोग भजनों पर नाचते हैं और पूजा करते हैं. सोनारिका भदौरिया ने अपनी शादी की रस्मों को शुरू करने से पहले 'माता की चौकी' का आयोजन किया. इस आयोजन की तस्वीरें सोनारिका और उनके दोस्तों ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

3/6

सोनारिका भदौरिया ने कहा, "माता की चौकी हमारी शादी की रस्मों की दिशा में हमारा पहला कदम था. यह मुंबई में होने वाला हमारा एकमात्र कार्यक्रम था, इसलिए मैं कह सकती हूं कि यह मेरे लिए किसी रिसेप्शन से कम नहीं था. मेरे करीबी दोस्त और मेरा परिवार इस शुभ दिन पर उपस्थित था, जिससे मुझे,  विकास और हमारे परिवारों को और अधिक प्यार महसूस हुआ."

4/6

सोनारिका भदौरिया ने आगे कहा कि उन्होंने इस नई यात्रा को शुरू करने से पहले माता का आशीर्वाद मांगा. हमने मेरे और विकास के नए चैप्टर, स्वास्थ्य और समृद्ध शुरुआत के लिए देवी मां से आशीर्वाद लिया. इस कार्यक्रम में हम देवी मां के सामने दिल खोलकर नाचे.

5/6

सोनारिका भदौरिया ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया था कि वह 18 फरवरी 2024 को शादी करने वाली हैं, जो 5 दिन का कार्यक्रम होगा. इसमें हल्दी, कॉकटेल-संगीत, मेहंदी जैसी रस्मों के कार्यक्रम होंगे. सोनारिका को कई हिंदी, तेलुगु और तमिल फिल्मों जैसे सांसें, हिंदुत्व, इंद्रजीत और जादूगाडु सहित कई अन्य फिल्मों में देखा गया है.

6/6

सोनारिका भदौरिया ने 2011 में 'तुम देना साथ मेरा' से टेलीविजन पर डेब्यू किया था. अभिनेत्री ने 'देवों के देव...महादेव' में पार्वती के रूप में अपनी भूमिका से काफी ध्यान आकर्षित किया. वह पृथ्वी वल्लभ और अनारकली, सलीम अनारकली और इश्क में मरजावां जैसे धारावाहिकों का भी हिस्सा रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़