Advertisement
trendingPhotos2116072
photoDetails1hindi

टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया के हाथों में रची खास मेहंदी, डिजाइन देख फैन्स कर उठे वाह-वाह

Sonarika Bhadoria Mehndi Ceremony: 'देवों के देव: महादेव' फेम टेलीविजन एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया ने पति विकास पराशर के साथ मेहंदी सेरेमनी की शानदार तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सोनारिका ने अपना मेहंदी डिजाइन भी शेयर किया है, जो बेहद खास है.

सोनारिका भदौरिया की मेहंदी सेरेमनी

1/6
सोनारिका भदौरिया की मेहंदी सेरेमनी

'देवों के देव: महादेव' टेलीविजन धारावहिक में माता पार्वती का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. सोनारिका अपने बॉयफ्रेंड विकास पराशर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. एक्ट्रेस में मुंबई में 'माता की चौकी' के साथ शादी के फंक्शंस की शुरुआत की और शनिवार, यानी 17 फरवरी को उनकी मेहंदी सेरेमनी हुई.

सोनारिका भदौरिया ने रचाई खास मेहंदी

2/6
सोनारिका भदौरिया ने रचाई खास मेहंदी

सोनारिका भदौरिया ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सोनारिका ने अपनी खास मेंहदी को भी फ्लॉन्ट किया है. सोनारिका ने अपने एक हाथ पर मेहंदी डिजाइन में 'शिव-पार्वती' बनवाए हैं. सोशल मीडिया पर उनके इस मेहंदी डिजाइन की जमकर तारीफ भी हो रही है.

मेहंदी सेरेमनी में बेहद खूबसूरत लगीं सोनारिका

3/6
मेहंदी सेरेमनी में बेहद खूबसूरत लगीं सोनारिका

सोनारिका भदौरिया की शादी 18 फरवरी को होने जा रही है और एक्ट्रेस इसे लेकर काफी उत्साहित भी नजर आ रही हैं. सोनारिका अपने हर फंक्शन और सेरेमनी से अपने और अपने होने वाले दूल्हे विकास पराशर के लुक की तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं.

सोनारिका ने पहना लाल-ग्रीन लहंगा चोली

4/6
सोनारिका ने पहना लाल-ग्रीन लहंगा चोली

सोनारिका भदौरिया ने अपनी मेहंदी सेरेमनी के लिए ग्रीन वेलवेट चोली को चुना है, जिसमें गोल्डन जरी का काम किया हुआ था. इसके ग्रीन वेलवेट चोली के साथ सोनारिका ने लाल रंग का लहंगा पहना और मैचिंग दुपट्टे के साथ अपने लुक को पूरा किया. सोनारिका का यह लुक रॉयल फील दे रहा है. इसके साथ सोनारिका ने ट्रेडिशनल ज्वैलरी पहनी थी. 

विकास पराशर ने पहना मेहंदी कलर

5/6
विकास पराशर ने पहना मेहंदी कलर

वहीं, दूसरी तरफ सोनारिका भदौरिया के दूल्हे विकास पराशर ने मेहंदी कलर का कुर्ता पजामा इस मेहंदी सेरेमनी के लिए चुना. विकास पराशर के कुर्ते पर गोल्डन जरी का काम किया हुआ है. विकास ने इस कुर्ते-पजामे के साथ जरी के काम वाली जैकेट भी पहनी हुई है. 

रणथंभौर में शादी कर रहीं सोनारिका भदौरिया

6/6
रणथंभौर में शादी कर रहीं सोनारिका भदौरिया

सोनारिका भदौरिया फिलहाल रणथंभौर में शादी से पहले के उत्सव का आनंद ले रही हैं. यह जोड़ा पांच दिनों तक चलने वाला समारोह आयोजित करने वाला है, जिसमें मायरा अनुष्ठान, उसके बाद हल्दी और एक कॉकटेल-कम-संगीत समारोह शामिल है. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने 2011 में 'तुम देना साथ मेरा' से डेब्यू किया था. 'देवों के देव...महादेव' में आने के बाद एक्ट्रेस को प्रसिद्धि मिली थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़