Advertisement
trendingPhotos2116103
photoDetails1hindi

हेमा मालिनी ने राम मंदिर में की 'राग सेवा', नीली साड़ी में भरतनाट्यम परफॉर्मेंस देती दिखीं 'ड्रीम गर्ल', देखें खूबसूरत Photos

Hema Malini At Ram Mandir: हेमा मालिनी की एक्टिंग के साथ-साथ शास्त्रीय संगीत के भी फैंस दीवाने हैं. वो जब भी किसी इवेंट में परफॉर्मेंस देती हैं, फैंस खुशी से झूम उठते हैं. हेमा मालिनी ने एक बार फिर अपनी परफॉर्मेंस की फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं. तस्वीरों में वो नीली रंग की साड़ी में दिखाई दे रही हैं. उनके पूरे लुक की बात करें तो वो भी बहुत कमाल का दिखाई दे रहा है. हेमा मालिनी की यह फोटोज देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गई हैं. 

राम मंदिर में हेमा मालिनी की परफॉर्मेंस

1/5
राम मंदिर में हेमा मालिनी की परफॉर्मेंस

हेमा मालिनी अपने शास्त्रीय डांस की परफॉर्मेंस से हर बार फैंस का दिल जीत लेती हैं. बीते दिन उन्होंने अयोध्या के राम मंदिर में भी 'राग सेवा' की. फोटोज में वो बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. बता दें कि इससे पहले भी कई मौकों पर हेमा मालिनी अपनी शास्त्रीय डांस की परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत चुकी हैं. 

कमाल है लुक

2/5
कमाल है लुक

अभिनेत्री नीले रंग की रेशम की साड़ी के के साथ ऑरेंज कलर का ब्लाउज पहनी दिखाई दे रही हैं. साथ में उन्होंने टेम्पल ज्वेलरी पहनी है और बालों में फूलों का गजरा लगाया है. उनका पूरा लुक परफेक्ट दिखाई दे रहा है. 

खास है कैप्शन

3/5
खास है कैप्शन

ड्रीम गर्ल ने इस फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा, "आज दोपहर मैंने राम लला के लिए उनके मंदिर के अंदर भरतनाट्यम की प्रस्तुति दी. यह एक शानदार अनुभव था और मैंने जोश के साथ नृत्य किया जिसे जनता ने सराहा. परफॉर्मेंस के कुछ पलों की कुछ तस्वीरें आपके लिए कैद की गई हैं." 

रिहर्सल फोटो

4/5
रिहर्सल फोटो

हेमा मालिनी ने परफॉर्मेंस से पहले रिहर्सल की फोटो भी फैंस के साथ शेयर की थी. फोटोज में वो एक सिंपल सी साड़ी में नो-मेकअप लुक में दिखाई दे रही थीं. इसी पोस्ट के कैप्शन में एक्ट्रेस ने बताया था कि वो मंदिर में राग सेवा कर रही हैं. 

वायरल हुई फोटोज

5/5
वायरल हुई फोटोज

देखते ही देखते हेमा मालिनी की यह फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. फैंस उनके लुक की बहुत तारीफ कर रहे हैं. हेमा ने फोटोज के साथ-साथ कुछ मिनटों पहले एक वीडियो भी शेयर किया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़