Advertisement
photoDetails1hindi

मल्टी कलर ड्रेस में दिखा सोनम का स्वैग, तो मलाइका के सिंपल लुक पर फीदा हुए फैंस; देखें मानुषी से लेकर एल्विश का अंदाज

Celebs Airport Look: हर दिन सोशल मीडिया पर कई जानी-मानी हस्तियों की फोटो और लुक वायरल होते हैं, जिनको पैपराजी कहीं न कहीं स्पॉट कर ही लेते हैं. हाल ही में कुछ ऐसे सेलेब्स एक बार फिर मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए, जिन्होंने अपने स्टाइल और लुक्स से एक बार फिर फैंस और वहां मौजूद पैप्स का ध्यान खींचा. उनके लुक्स को बेहद पसंद किया जा रहा है. चलिए नजर डालते हैं उनके स्टाइल और धांसू लुक पर. 

अनिल कपूर

1/8
अनिल कपूर

दशकों से बॉलीवुड और अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले अनिल कपूर हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इस दौरान 67 साल के एक्टर ने अपने स्टाइल से पैप्स का खूब ध्यान खींचा. एक्टर ब्लैक ट्रेक सूट कैरी किए नजर आए. साथ ही उन्होंने पैप्स को भी पोज दिए. 

एल्विश यादव

2/8
एल्विश यादव

कुछ दिनों पहले ही सांप के जहर तस्करी मामले में जेल से बाहर आए 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इस दौरान एल्विश लाइट ग्रे कलर की टी-शर्ट के साथ जोगर में नजर आ रहे हैं. 

कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक

3/8
कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक

इन दिनों कॉमेडियन कपिल शर्मा के नए कॉमेडी शो में नजर आ रहे कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक भी हाल ही में अपनी पत्नी कश्मीरा शाह और दोनों बच्चों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान पूरी फैमिली एकदम कूल लुक में नजर आ रहे हैं.

मानुषी छिल्लर

4/8
मानुषी छिल्लर

अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मानुषी छिल्लर अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और आने वाले टाइम में भी वो कई प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं. हाल ही में एक्ट्रेस बेहद स्टाइलिश अंदाज में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. 

मलाइका अरोड़ा

5/8
मलाइका अरोड़ा

हमेशा अपने लुक और फिटनेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहने वाली मलाइका अरोड़ा भी हाल ही में बेहद सिंपल लुक में मुंबई एरयपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कुर्ते और जींस में नजर आ रही हैं. उनके इस सिंपल लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

नेहा धूपिया और अंगद बेदी

6/8
नेहा धूपिया और अंगद बेदी

इन दिनों अपने टॉक शो 'नो फिल्टर नेहा' को लेकर चर्चाओें में छाई रहने वाली नेहा धूपिया भी हाल ही में अपने पति और एक्टर अंगद बेदी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इतना ही नहीं, साथ में उनका गुरीक भी नजर आ रहा है. तीनों ने पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए. 

सोनम कपूर

7/8
सोनम कपूर

हमेशा अपने फैशन सेंस और शानदार लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली सोनम कपूर भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस मल्टीकलर आउटफिट में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस लुक और स्टाइल को खूब पसंद किया जा रहा है. एक्ट्रेस ने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए.

सोनू सूद

8/8
सोनू सूद

बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाले और अपने सभी के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाने वाले सोनू सूद भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान एक्टर ब्लैक ट्रेक सूट कैरी किए नजर आए. साथ ही उन्होंने पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़