Advertisement
trendingPhotos2044786
photoDetails1hindi

सोनम कपूर ने बिना वर्कआउट और क्रैश डाइट के घटाया वजन, फिट होने में लगे 16 महीने

Sonam Kapoor: सोनम कपूर पिछले कुछ समय से बड़े पर्दे से दूर हैं. उन्हें पिछले साल ओटीटी फिल्म 'ब्लाइंड' में देखा गया था. वह अपने बेटे वायु और अपने पति आनंद आहूजा के साथ अपना अधिकतर समय बिता रही हैं. उन्होंने अपनी पोस्टपार्टम जर्नी और बेटे के जन्म के बाद दोबारा खुद सा महसूस करने के अपने अनुभव को इंस्टाग्राम पर साझा किया है.

सोनम ने शेयर की पोस्ट पार्टम जर्नी

1/6
सोनम ने शेयर की पोस्ट पार्टम जर्नी

 बॉलीवुड एक्सट्रेस सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पोस्ट पार्टम जर्नी का खुलासा किया है. सोनन कपूर ने अगस्त 2022 में अपने बेटे वायु को जन्म दिया था. एक्ट्रेस ने बताया कि बेटे वायु के जन्म के बाद सोनम कपूर को दोबारा 'अपने जैसा महसूस' करने में पूरे 16 महीने लग गए.

शेयर की खूबसूरत फोटोज

2/6
शेयर की खूबसूरत फोटोज

सोनम कपूर मई 2018 में आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधी थी. 38 वर्षीय अभिनेत्री सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर लहंगा पहने हुए अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं. सोनम कपूल इस लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थी. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने ईयररिंग्स पहने थे और बालों को जूड़े में बांध रखा था.

सोनम ने मातृत्व और खुद की देखभाल को एक साथ जोड़ा

3/6
सोनम ने मातृत्व और खुद की देखभाल को एक साथ जोड़ा

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनम ने लिखा कि उन्होंने एक ही समय में मातृत्व और आत्म-देखभाल को एक साथ जोड़ा. सोनम कपूर ने इस पोस्ट में यह भी बताया कि उन्होंने कोई वर्कआउट नहीं किया था और ना कोई क्रैश डाइट फॉलो की थी.

क्रैश डाइट और वर्कआउट के हुईं फिट

4/6
क्रैश डाइट और वर्कआउट के हुईं फिट

सोनम कपूर ने लिखा, ''धीरे-धीरे बिना किसी क्रैश डाइट और वर्कआउट के निरंतर खुद की और बेटे की देखभाल करते हुए यह सब किया. मैं अपने शरीर के लिए बहुत आभारी हूं.'' उन्होंने यह भी कहा कि एक महिला होना एक अद्भुत बात है.

उतार-चढ़ाव भरा रहा सोनम का पिछला साल

5/6
उतार-चढ़ाव भरा रहा सोनम का पिछला साल

इससे पहले सोनम कपूर ने साझा किया था कि पिछला साल उनके लिए उतार-चढ़ाव भरा था, क्योंकि वह और आनंद अभी भी माता-पिता की भूमिका में फिट होने की कोशिश कर रहे थे. सोनम ने कहा था कि इस तथ्य को स्वीकार करना कि हम माता-पिता हैं और इसके साथ आने वाली सभी खुशियां और भय हैं. यह समझते हुए कि मैं भावनात्मक, शारीरिक और आध्यात्मिक रूप से काफी बदल गई हूं और यह दर्द, स्वीकृति और अंततः उत्साह के साथ आता है.''

सोनम कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट

6/6
सोनम कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट

सोनम कपूर आखिरी बार शोम मखीजा की 2023 थ्रिलर 'ब्लाइंड' में विनय पाठक और दानेश रजवी के साथ देखा गया था. वर्तमान में उनके पास पाइपलाइन में अनुजा चौहान के उपन्यास बैटल फॉर बिटोरा का फिल्म रूपांतरण है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़