Advertisement
trendingPhotos2304999
photoDetails1hindi

न बैंड-बाजा, न कोई तामा-झाम... इन हसीनाओं ने सादगी से रचाया था ब्याह! किसी ने घर तो किसी ने मंदिर में लिए सात फेरे

Bollywood Actresses Simple Wedding: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आज अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड और एक्टर जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधने जा रही हैं. दोनों पहले बेहद ही सिंपल तरीके से कोर्ट में शादी करेंगे, जिसके बाद दोनों अपने दोस्तों और परिवार वालें के साथ एक धमाकेदार रिसेप्शन का आयोजन करेंगे. इसी बीच चलिए हम आपको उनके बॉलीवुड हसीनाओं के बारे में बताते हैं, जिन्होंने बेहद सादगी के साथ शादी की. 

अमृता राव और आरजे अनमोल की शादी

1/5
अमृता राव और आरजे अनमोल की शादी

सबसे पहले 'विवाह' फिल्म में अपनी सादगी से घर-घर में अपनी पहाचन बनाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस अमृता राव की बात करते हैं. 'विवाह' में एक्ट्रेस की सादगी और खूबसूरती ने सभी का मन मोह लिया था. अगर अमृता राव की शादी की बात करें तो, उन्होंने साल 2014 में इस्कॉन टेंपल में बेहद ही सादगी से आरजे अनमोल के साथ सात फेरे लिए थे. 

दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी

2/5
दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने भी बेहद सादगी से शादी की थी, जिसकी कई सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थीं, जिनको काफी पसंद किया गया था. दीया मिर्जा ने साल 2021 में बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ अपनी बिल्डिंग के कंपाउंड में बिना शोर-शराबे के सात फेरे लिए थे, जिसमें सिर्फ उनके परिवार वाले ही शामिल हुए थे. 

दिव्या कोसला कुमार और भूषण कुमार की शादी

3/5
दिव्या कोसला कुमार और भूषण कुमार की शादी

फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस दिव्या खोसला अब तक कई हिट फिल्मों के साथ-साथ गानों में नजर आ चुकी हैं, जिन्होंने साल 2005 में टी-सीरीज के मालिक गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार के साथ बेहद गुपचुप तरीके से एकदम सादगी से मां वैष्णो देवी के मंदिर कटरा में सात फेरे लिए थे. दोनों एक बेटे के माता-पिता हैं.  

मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा की शादी

4/5
मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा की शादी

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने भी साल 2023 में सत्यदीप मिश्रा के साथ बेहदी सादगी भर अंदाज में शादी की थी. ये उनकी दूसरी शादी थी. एक्ट्रेस ने अपनी शादी में करोड़ों खर्च करने के बजाए सादगी से पेरेंट्स की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे.

यामी गौतम और आदित्य धर की शादी

5/5
यामी गौतम और आदित्य धर की शादी

कुछ समय पहले अपने पहले बेटे का वेलकम करने वाली एक्ट्रेस यामी गौतम ने भी साल 2021 में अपने होमटाउन हिमाचल में फिल्ममेकर आदित्य धर के साथ बेहद ही सादगी से शादी की थी. दोनों की शादी में बस परिवार के लोग मौजूद थे. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने अपनी शादी में अपनी मां की शादी की साड़ी पहनी थी, जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़