Advertisement
trendingPhotos2325594
photoDetails1hindi

पिता शत्रुघ्न के चेहरे पर उदासी, तो मां पूनम की आंखों में आंसू, विदाई की तस्वीरें शेयर कर इमोशनल हुईं सोनाक्षी सिन्हा

Sonakshi Sinha Share Vidai Photos: सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल संग अपनी शादी के 14 दिन बाद अपनी विदाई की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में पिता शत्रु्घ्न सिन्हा के चेहरे पर मायूसी और मां पूनम सिन्हा की आंखों में आंसू हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने एक इमोशन मैसेज लिखा है.

 

सोनाक्षी सिन्हा ने 14 बाद शेयर की विदाई की तस्वीरें

1/5
सोनाक्षी सिन्हा ने 14 बाद शेयर की विदाई की तस्वीरें

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल ने 23 जून को स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत सिविल मैरिज की. इसके बाद कपल ने मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी रखी, जिसमें बॉलीवुड जगत की तमाम हस्तियां शामिल हुईं. शादी की तस्वीरें और वीडियो शेयर करके के 14 दिन बाद सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी विदाई की खूबसूरत ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर की हैं.

 

शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें

2/5
शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें

सोनाक्षी सिन्हा को शादी के 14 दिन बाद सताई मायके की याद सता रही है.ऐसे में उन्होंने अपनी विदाई की तस्वीरें शेयर करते हुए एक इमोशनल मैसेज भी इंस्टाग्राम पर लिखा है. सोनाक्षी ने लिखा है, ''शादी में जब मां को अहसास हुआ कि अब मैं घर से बाहर जा रही हूं तो वह रोने लगीं. मैंने उनसे कहा कि 'मां, चिंता मत करो... जुहू से बांद्रा सिर्फ 25 मिनट की दूरी पर है.''

 

सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा इमोशनल मैसेज

3/5
सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा इमोशनल मैसेज

सोनाक्षी सिन्हा ने इमोशनल होते हुए आगे लिखा, ''आज उनकी कुछ ज्यादा ही याद आ रही है, इसलिए मैं खुद से भी यही कह रही हूं. आशा है कि रविवार को घर पर सिंधी करी बनाई जाएगी... जल्द ही मिलते हैं... जूम जूम जूम.''

 

मां पूनम की आंखों से छलके आंसू

4/5
मां पूनम की आंखों से छलके आंसू

सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर विदाई की जो ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज शेयर की हैं. उसमें उनकी मां पूनम सिन्हा रोती हुई नजर आ रही हैं. वहीं, उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा के चेहरे पर भी बेटी से बिछड़ने का गम साफ झलक रहा है. हालांकि, इन तस्वीरों में भी सोनाक्षी सिन्हा के दोनों भाई लव और कुश नजर नहीं आ रहे हैं.

 

7 साल डेटिंग के बाद की सोनाक्षी-जहीर ने की शादी

5/5
7 साल डेटिंग के बाद की सोनाक्षी-जहीर ने की शादी

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने सात साल की डेटिंग के बाद हाल ही में शादी की है. रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी और जहीर की मुलाकात सलमान खान के जरिये हुई थी, जिसके बाद दोनों की दोस्ती हुई. दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़