Advertisement
trendingPhotos2307962
photoDetails1hindi

शादी के 3 दिन बाद पहली बार रोमांटिक हुईं सोनाक्षी सिन्हा, मिसेज इकबाल के चेहरे का नूर चांद से कम नहीं

Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (Jaheer Iqbal) की शादी का आज तीसरा दिन है. शादी के तीसरे दिन इस न्यूली वेड कपल ने सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर एक लंबा सा पोस्ट लिखा है. तस्वीरों में इन दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखी जो लोगों को खूब पसंद आ रही है.

जहीर के प्यार में डूबी सोनाक्षी

1/5
जहीर के प्यार में डूबी सोनाक्षी

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने पति जहीर इकबाल के साथ रोमांटिक तस्वीर जैसे ही शेयर की तो वो मिनटों में वायरल हो गई. इन तस्वीरों में सोनाक्षी कभी जहीर को किस करती दिख रहीं तो कभी उनके प्यार में डूबी नजर आईं.

 

मिसेज इकबाल का नूर

2/5
मिसेज इकबाल का नूर

शादी के बाद की इन तस्वीरों को मिसेज इकबाल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'क्या शानदार दिन था....प्यार...हंसी..एक दूसरे का साथ...एक्साइटमेंट और सभी अपनों का सपोर्ट हमारे दोस्त परिवार और सभी टीम.'

मिस्टर और मिसेज इकबाल

3/5
मिस्टर और मिसेज इकबाल

'ऐसा लग रहा था कि पूरा यूनिवर्स एक साथ आ गया है उन दो लोगों की मुराद पूरी करने जो हमेशा से यही चाहते थे और उनके इस साथ के लिए दुआ भी मांगी. हम दोनों आप सभी के प्यार और सपोर्ट पाकर अपने आप को खुशकिस्मत मानते हैं.' 

शादी के बाद रोमांटिक सोनाक्षी

4/5
शादी के बाद रोमांटिक सोनाक्षी

इसी कोट को सोनाक्षी ने पति जहीर इकबाल के साथ शेयर किया है. फोटोज के अलावा इन दोनों का ये पोस्ट भी लोगों का ध्यान खींच रहा है. खास बात है कि सोनाक्षी का शादी के बाद ये दूसरा पोस्ट है.

एक दूसरे में खोए कपल

5/5
एक दूसरे में खोए कपल

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को कोर्ट मैरिज की थी. इस शादी में परिवार के कुछ मेंबर और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. शादी के बाद सोनाक्षी और जहीर ने शानदार रिसेप्शन दिया. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के सभी सितारे एक से बढ़कर एक लुक में पहुंचे थे.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़