Advertisement
trendingPhotos2195120
photoDetails1hindi

सिर पर पल्ला, नंगे पैर... आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं शहनाज गिल; आस्था के रंग में रंगी नजर आईं 'धूप लगदी' एक्ट्रेस

Shehnaaz Gill Reach Siddhivinayak Temple: सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस' और उनकी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से अपना डेब्यू देने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल का आज, 8 अप्रैल को नया गाना 'धूप लगदी' रिलीज हो चुका है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. इसी बीच एक्ट्रेस मुंबई में स्थित आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. तस्वीरों में एक्ट्रेस नो मेकअप और सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. 

शहनाज गिल

1/5
शहनाज गिल

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें एक्ट्रेस मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं हैं, जहां एक्ट्रेस ने सिद्धिविनायक के दर्शन किए और आशीर्वाद लिया. उनकी सभी तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस एक दम सिंपल लुक में नजर आईं. 

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं शहनाज गिल

2/5
सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं शहनाज गिल

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं शहनाज गिल बेहद सिंपल लुक और अंदाज में नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ऑफ व्हाइट कलर के सूट के साथ पीले रंग के दुपट्टे का पल्लू सिर पर रखे नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस नंगे पैर दिखाई दे रही हैं और आस्था में डूबी नजर आ रही हैं. उनका ये अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. 

शहनाज ने शेयर किया पोस्ट

3/5
शहनाज ने शेयर किया पोस्ट

वायरल हो रही तस्वीरों के अलग शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धिविनायक मंदिर की एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस के हाथ में सिद्धिविनायक की एक बड़ी सी फोटो बी नजर आ रही हैं और एक्ट्रेस मंदिर के अंदर दिखाई दे रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'गणपति बप्पा मोरया!'. उनकी इस शेयर की गई फोटो को बेहद पसंद किया जा रहा है. फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

शहनाज ने दिए पोज

4/5
शहनाज ने दिए पोज

इसके अलावा सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने के बाद एक्ट्रेस के चेहरे पर एक एक्टिव नेस देखने को मिली. साथ ही शहनाज काफी खुश भी नजर आ रही हैं. मंदिर में दर्शन करने के बाद शहनाज ने बाहर आ कर वहां मौजूद पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए. इस दौरान भी एक्ट्रेस के हाथ में सिद्धिविनायक की फोटो नजर आई.

शहनाज का नया गाना

5/5
शहनाज का नया गाना

हाल ही में शहनाज गिल का नाया गाना 'धूप लगदी' रिलीज हो चुका है, जिसमें उनके साथ 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फेम सनी सिंह नजर आ रहे हैं. इस गाने की खास बात ये है कि इसको शहनाज ने अपनी आवाज दी है. गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें, इससे पहले भी शहनाज ने रवीना टंडन की फिल्म 'पटना शुक्ला' के गाने में अपनी आवाज दी थी, जिसको खूब पसंद किया गया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़