Advertisement
trendingPhotos2286471
photoDetails1hindi

छोटी ड्रेस में दिंखी 'मुंज्या' की बेला, बैग में पैक होकर आईं उर्फी, तो बॉबी देओल को पहचना हुआ मुश्किल; सेलेब्स के लुक देख उड़ जाएंगे होश

Celebs Looks: आए दिन बॉलीवुड सेलेब्स अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, जो किसी को हैरान करते हैं तो किसी को बेहद पसंद आते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर ऐसे कई सेलेब्स के लुक वायरल हो रहे हैं, तो एयरपोर्ट पर नजर आ रहा है तो कोई फुटबॉल खेलता नजर आ रहा है. चलिए सभी के अतरंगी और शानदार लुक पर डालते हैं एक नजर.

अदा शर्मा

1/6
अदा शर्मा

कुछ समय पहले ही दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बांद्रा वाले फ्लैट में शिफ्ट हुईं अदा शर्मा हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस एकदम सिंपल लुक में नजर आईं. जहां एक्ट्रेस ब्लैक ओवर साइज टी-शर्ट के साथ पिंक शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने एक सिर पर एक कैप लगा रखी है और नो-मेकअप लुक में कमाल लग रही हैं. एक्ट्रेस के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. 

अनिल कपूर

2/6
अनिल कपूर

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर भी मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए थे, जो दिल्ली के लिए निकले थे और अभी एक्टर प्रधानमंत्री शपथ समारोह में पहुंचे हैं. इस दौरान एक्टर व्हाइट शर्ट के साथ, लाइट कलर की पैंट में नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने ब्लैक शेड्स लगा रखे हैं, जो उनके लुक का धांसू बना रहा है. अनिल कपूर हमेशा से अपनी उम्र, लुक्स और स्टाइल को लेकर फैंस के बीच छा रहते हैं और काफी पसंद भी किए जाते हैं.  

बॉबी देओल

3/6
बॉबी देओल

हाल ही में बॉबी देओल भी मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. हालांकि, इस दौरान उनको पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा है. इस दौरान एक्टर ब्लैक एंड व्हाइट कलर के ट्रैक सूट में नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने सिर पर कैप लगा रखी है और शेड्स कैरी कर रखे हैं. इसके अलावा एक्टर ने कुछ लगेज भी कैरी कर रखा है. इस पूरे लुक में एक्टर को पहचान पाना उनके फैंस के लिए काफी मुश्किल हो रहा है. खैर, उनके इस लुक को भी काफी पसंद किया जा रहा है.

शरवरी वाघ

4/6
शरवरी वाघ

इन दिनों अभय वर्मा और मोना सिंह के साथ हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' में नजर आ रहीं शरवरी वाघ भी हाल ही में मुंबई के बांद्रा में नजर आईं. इस दौरान एक्टर ग्रीन ऑफ शोल्डर टॉप के सात ब्लैक शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने हल्का मेकअप कैरी कर रखा है और अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने पूरे लुक को ब्लैक हाई हील्स से कंप्लीट कर रखा है. एक्ट्रेस इस स्टाइल और धांसू लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. 

टाइगर श्रॉफ

5/6
टाइगर श्रॉफ

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही टाइगर श्रॉफ की इन तस्वीरों को भी बेहद पसंद किया जा रहा है, जिनमें एक्टर फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्टर येलो जर्सी के साथ ब्लैक लोअर में नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्टर अपने फैंस के साथ भी मुलाकात करते हैं. टाइगर अपनी दमदार फिटनेस के लिए जाने जाते हैं और काफी पसंद भी किए जाते हैं, जिसके लिए वे जिम में वर्कआउट के साथ-साथ डांस और गेम्स में भी हिस्सा लेते रहते हैं.

उर्फी जावेद

6/6
उर्फी जावेद

हमेशा अपने अतरंगी फैशन को लेकर सुर्खियों और सोशल मीडिया पर छाए रहने वाली उर्फी जावेद ने एक बार फिर हाल ही में अपने लुक से सभी को हैरान कर दिया. इस दौरान एक्ट्रेस क्रीम कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसके साथ पहले वो एक ब्राउन कलर का बैग कैरी करती हैं और बाद में उसको पहन लेती हैं. उर्फी के इस लुक ने भी फैंस को खूब हैरान किया. हालांकि, वो हमेशा इस तरह के लुक से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़