Advertisement
trendingPhotos1983335
photoDetails1hindi

चोरी-छिपे इश्क फरमा रहे ये बॉलीवुड सितारे, जुबां पर भूल से भी नहीं लाते नाम

Celebs Who are Secretly Dating: कहते हैं इश्क किसी के छिपाने से नहीं छिपता लेकिन फिर भी कुछ बॉलीवु कपल्स हैं जो होंठ सिल कर बैठे हैं पर वो क्या है ना तेज आंखों वाला ये जमाना सब कुछ भांप लेता है.  

खूब छिपा रहे हैं इश्क

1/5
खूब छिपा रहे हैं इश्क

Ananya Panday Aditya Roy Kapur: लिस्ट में सबसे पहले नाम अनन्या और आदित्य का ही आएगा. कुछ समय पहले दोनों लॉन्ग वेकेशन पर थे जहां खुलकर ये मस्ती करते दिखे लेकिन फिर भी दोनों को प्यार से इंकार है और एक दूसरे का नाम वो जुबां पर लाने से कतराते हैं.

नव्या सिद्धांत भी छिप-छिपकर फरमा रहे इश्क

2/5
नव्या सिद्धांत भी छिप-छिपकर फरमा रहे इश्क

Navya Naveli Sidhant Chaturvedi: नव्या नवेली और सिद्धांत चतुर्वेदी का हाल भी कुछ ऐसा ही है. सोशल मीडिया पर इसकी आंखे मिचौली चलती रहती है और लोग इसे बखूबी समझते हैं. दोनों कभी खुलकर साथ नहीं दिखते लेकिन कुछ तो है जो दोनों के बीच पक रहा है और यकीनन वो इश्क है.

दिखता है खास बॉन्ड

3/5
दिखता है खास बॉन्ड

Sharvari Wagh Sunny Kaushal: शरवरी वाघ और विक्की कौशल हर खास मौके पर साथ दिखते हैं. कौशल परिवार के बेहद करीब हैं शरवरी लेकिन ये हैं कि हर बार प्यार से इंकार कर देते हैं. दोनों एक दूसरे को दोस्त बताते हैं लेकिन लोगों को ये रिश्ता हमेशा दोस्ती से बढ़कर नजर आता है.  

 

काफी पुराने दोस्त हैं दोनों

4/5
काफी पुराने दोस्त हैं दोनों

Janhvi Kapoor Shikhar pahariya: जाह्नवी और शिखर पहले एक साथ थे लेकिन फिर इनके ब्रेकअप की खबरें आईं पर अब जाह्नवी के साथ हर मौके पर दिखते हैं फिर चाहे दिवाली हो या फिर तिरुपति मंदिर दर्शन करने जाना हो. लेकिन दोनों ने ही इस रिश्ते के बारे में ना बोलने की कसम खा रखी है.

रिश्ते को छिपा रहे दोनों ?

5/5
रिश्ते को छिपा रहे दोनों ?

Palak Tiwari Ibrahim Ali Khan: पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान अक्सर एक दूसरे के साथ हैंगआउट करते दिखते हैं. कई वीडियो में साथ ही नजर आते हैं लेकिन पलक कहती हैं कि वो बस दोस्त हैं इससे ज्यादा कुछ नहीं. पर कुछ तो है जिसकी पर्दादारी यहां पर जारी है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़