Advertisement
trendingPhotos2153814
photoDetails1hindi

होलाष्‍टक से कुंभ-कर्क समेत 5 राशियों के शुरू हो सकते हैं बुरे दिन, होगा नुकसान

Holashtak 2024 Rashifal: होली का पर्व 25 मार्च को मनाया जाएगा और उससे पहले 17 मार्च से 8 दिन के होलाष्‍टक लगेंगे. होलाष्‍टक में शुभ काम वर्जित होते हैं. इस साल होलाष्‍टक में शनि, सूर्य, राहु की स्थिति 5 राशि वालों को नुकसान पहुंचा सकती है. 

शनि उदय 2024

1/5
शनि उदय 2024

17 मार्च से होलाष्‍टक शुरू होंगे और इसके अगले ही दिन 18 मार्च को शनि उदय होगा. कुंभ राशि में शनि का उदय बड़ी घटना है और इसका सभी राशियों पर बड़ा असर होगा. 

सूर्य राहु युति

2/5
सूर्य राहु युति

होलाष्‍टक से पहले 14 मार्च को सूर्य गोचर करके मीन राशि में संचरण करेंगे. राहु पहले से ही मीन राशि में विराजमान हैं. इससे मीन राशि में सूर्य राहु की युति से ग्रहण योग बनेगा. ग्रहण योग को ज्‍योतिष में अशुभ माना गया है. 

5 राशियां झेलेंगी कहर

3/5
5 राशियां झेलेंगी कहर

इसके चलते 5 राशि वालों को बड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है. इन राशियों को शनि, राहु और सूर्य अशुभ फल दे सकते हैं. लिहाजा होलाष्‍टक के दौरान इन राशि वाले जातकों को संभलकर रहना होगा. 

मकर, कुंभ और मीन

4/5
मकर, कुंभ और मीन

इस समय मकर, कुंभ और मीन राशि शनि की साढ़ेसाती चल रही है. जिससे शनि, सूर्य, राहु का बुरा प्रभाव इन 3 राशियों पर रहेगा. इन लोगों को करियर में बाधा झेलनी पड़ सकती है. सेहत बिगड़ने और धन हानि के योग हैं. 

कर्क और वृश्चिक

5/5
कर्क और वृश्चिक

वहीं इस समय कर्क और वृश्चिक राशि पर शनि की ढैय्या चल रही है. इन जातकों को भी होलाष्टक के दौरान हानि होने के योग बन रहे हैं. दुर्घटना हो सकती है. मान हानि हो सकती है. साथ ही आर्थिक मामलों में फूंक-फूंककर कदम रखें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़