Advertisement
trendingPhotos1862102
photoDetails1hindi

Shani Margi: बस कीजिए नवंबर तक का इंतजार, मार्गी शनि खोले देंगे इन 4 राशियों की किस्मत का दरवाजा

Saturn Direct: कर्म फलदाता शनि देव अभी व्रकी अवस्था में संचरण कर रहे हैं. यानी कि वह अभी उल्टी चाल चल रहे हैं. न्याय के देवता कहने जाने वाले शनि देव 4 नवंबर 2023 से मार्गी होने जा रहे हैं. यानी कि वह फिर से सीधी चाल चलने लगेंगे. वैदिक ज्योतिष के अनुसार, जब भी कोई ग्रह मार्गी होता है तो कुछ राशियों को शुभ फल प्रदान करने लगता है. शनि देव भी मार्गी होने के बाद 4 राशियों को सकारात्मक परिणाम देने लगेंगे. यानी कि इन राशियों को फिर से किस्मत का साथ मिलने लगेगा और इनके हर कार्य बनने लगेंगे. 

शनि देव

1/5
शनि देव

शनि देव कुंभ और मकर राशि के स्वामी हैं. वह इंसान को उनके कर्मों के आधार पर ही शुभ और अशुभ फल प्रदान करते हैं. शनि गोचर करने में काफी लंबा समय लेते हैं. उनको एक राशि से दूसरी राशि में जाने के लिए ढाई साल का समय लगता है. जिनकी कुंडली में शनि शुभ स्थान पर होते हैं. ऐसे लोग राजसी जीवन व्यतीत करते हैं. 

तुला राशि

2/5
तुला राशि

शनि के मार्गी होने से तुला राशि के जातकों के लिए कार्यक्षेत्र में तरक्की के योग बनेंगे. आकस्मिक धन लाभ के मौके हाथ लगेंगे. नौकरी पेशा लोगों को प्रमोशन की खुशखबरी मिल सकती है. कारोबारियों को अच्छा मुनाफा हासिल हो सकता है.

वृष राशि

3/5
वृष राशि

वृष राशि वालों के लिए शनि का मार्गी होना फलदायी साबित होगा. इस राशि के जातकों को नौकरी और कारोबार में अच्छी तरक्की मिलेगी. आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिल सकता है. नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों का सपना पूरा होगा.

मिथुन राशि

4/5
मिथुन राशि

शनि के मार्गी होने से मिथुन राशि के जातकों को हर कार्य में अच्छी सफलता मिल सकती है. धन लाभ के अवसर आपको मिलेंगे, जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. नौकरीपेशा लोगों को जॉब के अच्छे प्रस्ताव मिल सकते हैं. मान-सम्मान और यश में बढ़ोतरी होगी. 

कुंभ राशि

5/5
कुंभ राशि

शनि के मार्गी होने से कुंभ राशि के जातकों के आत्मविश्वास और साहस में वृद्धि होगी. नौकरीपेशा लोगों को नई नौकरी या प्रमोशन का लाभ मिल सकता है. व्यापारियों को कारोबार में मुनाफा होगा, जिससे अच्छा धन लाभ हो सकता है.  (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़